ताज़ा खबर
 

वीडियोः पुलिस ऑफिसर ने सेना से रिटायर्ड को जड़ दिया थप्पड़, सूबेदार ने कर दी धुनाई

घटना के दौरान वहां कई लोग मौजूद थे, थप्पड़ मारे जाने के बाद जब सेना के रिटायर्ड जवान ने पलटवार किया तो घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बीच-बचाव किया।

Author मऊ | Updated: October 18, 2019 1:48 AM
पुलिस अफसर और रिटायर्ड सैन्य कर्मी के बीच झड़प, वीडियो वायरल हो गया (फोटो- स्टिल)

उत्तर प्रदेश के मऊ से पुलिस अधिकारी और सेना के रिटायर्ड जवान के बीच तीखी बहस और झड़प का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जो आपको परेशान कर देगा। वायरल वीडियो के मुताबिक दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था जो धीरे-धीरे झड़प में तब्दील हो गया। इस दौरान पुलिस अधिकारी ने पहले रिटायर्ड जवान पर हाथ उठाया, फिर थप्पड़ मारा। इससे तिलमिलाए रिटायर्ड जवान ने भी पलटवार किया और आरोपी पुलिस अधिकारी को जमकर पीटा।

सारहु पुलिस चौकी में हुआ बवालः मामला मऊ की सिटी कोतवाली क्षेत्र में स्थित सारहु पुलिस चौकी का है। आपसी विवाद का यह वीडियो सारहु पुलिस चौकी के अंदर का ही है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक हाथापाई की शुरुआत करने वाले पुलिस अधिकारी की पहचान सारहु के चौकी इंचार्ज दल प्रताप सिंह के रूप में हुई। घटना के दौरान वहां कई लोग मौजूद थे, थप्पड़ मारे जाने के बाद जब सेना के रिटायर्ड जवान ने पलटवार किया तो घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बीच-बचाव किया।

यूं हुई विवाद की शुरुआतः प्राप्त जानकारी के मुताबिक सूबेदार मेजर के पद से रिटायर्ड फौजी भीमराव का बेटा राहुल करवा चौथ की खरीदारी के लिए गया था। इस दौरान चौकी प्रभारी ने बाइक जब्त कर चौकी भिजवा दी। राहुल थाने पहुंचा तो कथित तौर पर पुलिस ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया। घटना की जानकारी मिलने पर भीमराव भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने गाड़ी छोड़ने के लिए कहा तो दोनों में कहासुनी हो गई।

दोनों पर दर्ज हुआ मुकदमाः चौकी इंचार्ज को पीटे जाने की खबर फैली तो एसपी ने पूरे मामले की जानकारी ली। इस मामले में भीमराव और दल प्रताप सिंह दोनों के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया। वहीं मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Lucknow: हजरतगंज में अमेरिकी युवती से छेड़छाड़, आरोपी बाइक टैक्सी चालक गिरफ्तार
2 ‘ट्रेन में बंदूक दिखा डकैतों ने लूट लिया था’, अक्षय कुमार ने सुनाई आपबीती
3 Modi की भतीजी से स्नैचिंग करने वाले 24 घंटे में पकड़े, लेकिन ठगी के बाद थाने के चक्कर काट रहे 3 पूर्व PM के ड्राइवर