ताज़ा खबर
 

मिठाई की दुकान पर UP पुलिस के दरोगा ने काटा बवाल! सर्विस रिवाल्वर से कर दी फायरिंग; SP ने लिया यह एक्शन

नशें में धुत यूपी पुलिस के एक दरोगा ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से मिठाई की दुकान पर फायरिंग कर दी। जिसके बाद आजमगढ़ एसपी ने आरोपी दरोगा को सस्पेंड कर दिया।

प्रतीकात्मक तस्वीर।

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में एक पुलिसवाले ने कथित तेरा पर शराब के नशे में मिठाई की दुकान पर जमकर उत्पात मचाया। इतना ही नहीं जब वहां मौजूद लोगों ने उसे रोकने की कोशिश की तो उसने अपने सर्विस रिवाल्वर से फायरिंग करनी शुरू कर दी। बता दें कि दरोगा की ये हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसके बाद पीड़ित की शिकायत पर आजमगढ़ एसपी ने आरोपी दरोगा को सस्पेंड कर दिया और साथ ही उसे असलहा न दिए जाने का निर्देश भी दिया।

सर्विस रिवाल्वर चलाई गोली: खबरों के मुताबिक, यह घटना आजमगढ़ शहर के कोलवाली क्षेत्र के रैदोपुर स्थित एक मिठाई की दुकान की है। जहां नशे में धुत शहर के पुलिस लाइन में तैनात दरोगा गोरखनाथ शुक्ला दुकान पर पहुंचे थे। उन्होंने मिठाई की दुकान पर अपना फोन चार्ज में लगाने के लिए दिया था। इस दौरान किसी बात पर आपे से बाहर हो गए और दुकानदार से उनकी जोरदार बहस हो गई। आरोप है कि  इस दौरान उन्होंने अपनी सर्विस रिवाल्वर निकाल गोली चली दी।

Hindi News Today, 5 January 2020 LIVE Updates: देश की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

नशे में चल गई थी गोली: फायरिंग से दूकान के आस पास मौजूद लोगों में अफरातफरी मच गई। दारोगा की सारी करतूत दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पीड़ित दुकानदार ने बताया कि जब इसकी शिकायत करने कोतवाली पहुंचा तो दरोगा ने कहा कि उससे नशे में गोली चल गई। हालांकि बाद पीड़ित दरोगा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया।

दरोगा को असलहा न दिए जाने के निर्देश: गौरतलब है कि यह मामला जब एसपी प्रो. त्रिवेणी सिंह के संज्ञान में आया तो उन्होंने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल प्रभाव से दरोगा गोरखनाथ शुक्ला को संस्पेड कर दिया। साथ ही उन्होंने वहां मौजूद आरआई को निर्देश दिया कि दरोगा को असलहा न दिया जाए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बहन को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख भड़क उठा भाई, कुल्हाड़ी से वार कर उतारा मौत के घाट
2 Chhattisgarh: विधायक की सुरक्षा में तैनात जवान ने AK-47 से खुद को मारी गोली, राइफल की बुलेट से छलनी हुआ सीना
3 Bihar: वैशाली जेल में कैदी की गोली मारकर हत्‍या, हिंसक झड़प में 5 घायल; विपक्ष ने CM नीतीश पर बोला हमला
किसान आंदोलन LIVE:
X