ताज़ा खबर
 

Ayodhya Verdict के दौरान नशे में धुत सिपाही का सरेआम हंगामा, लहराते हुए सड़क पर ही नाचने लगा

ठाकुरगंज थाना क्षेत्र हुसैनाबाद चौराहे पर एक तैनात सिपाही ने नशे में धुत होकर ड्यूटी करने पहुंच गया। ड्यूटी पर पहुंचने के बाद सिपाही बीच रोड पर डांस करना शुरू कर दिया।

प्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

Ayodhya Dispute पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के मद्देनजर जब शनिवार (9 नवंबर) को पूरे देश में सुरक्षा-व्यवस्था चाक-चौबंद थी, तब उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सिपाही करतूत से खाकी को शर्मसार होना पड़ा। यहां सुबह-सुबह एक सिपाही नशे में धुत होकर बीच रोड पर डांस करने लगा। इस सिपाही का वीडियो बनाकर लोगों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। हालांकि इस सिपाही की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है।

नशे की हालत में ड्यटी पर पहुंचा पुलिसकर्मी: दरअसल राम मंदिर पर फैसले को लेकर शनिवार को पूरे देश में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई थी। इसी दौरान यूपी की राजधानी लखनऊ के ठाकुरगंज थाना क्षेत्र में हुसैनाबाद चौराहे पर एक तैनात सिपाही ने नशे में धुत होकर ड्यूटी करने पहुंच गया। ड्यूटी पर पहुंचने के बाद सिपाही बीच रोड पर डांस करना शुरू कर दिया। डांस करने के बाद सिपाही रोड पर लहराते हुए इधर-उधर टहलने लगा। मौके पर मौजूद लोगों ने सिपाही की इस करतूत का वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Hindi News Today, 10 November 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

ऐसी घटना पहले भी हो चुकी है:  बता दें कि ऐसा ही कुछ मामला दीवाली के दिन बाराबंकी जिले में देखने को मिला था। दरअसल दीपावली के दिन बाराबंकी में नाइट ड्यू़टी पर तैनात एक सिपाही ने नशे में धुत होकर फायरिंग कर दी। गोली लगने की वजह से दुकान का काउंटर क्षतिग्रस्त हो गया। इस घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिसवाले के साथ हाथापाई कर ली।

पुलिस ने ग्रामीणों को शांत कराया: जानकारी मिलने पर इंस्पेक्टर ने आरोपी सिपाही को निलंबित करने के लिए एसएसपी से सिफारिश की है। उधर, उसी रात दो स्थानों पर जुआ खेलने की शिकायत पर छापा मारा, लेकिन उन्हें फिर छोड़ दिया। इस बात से नाराज ग्रामीणों ने पुलिस पर हमला कर दिया। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद ग्रामीणों को शांत करा सकी।

Next Stories
1 पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को पिलाई शराब, फिर पत्थर सिर कुचलकर मार डाला, प्राइवेट पार्ट पर भी किया हमला
2 Ayodhya Verdict: आतिशबाजी व भड़काऊ पोस्ट पर UP पुलिस का एक्शन, 7 गिरफ्तार; हिंदू महासभा का ऑफिस सील
3 Indian Army से बर्खास्त अधिकारी ने तिहाड़ जेल में छत से लगा दी छलांग, जासूसी के आरोप में हुआ था गिरफ्तार
ये पढ़ा क्या?
X