ताज़ा खबर
 

UP: मऊ में 5 रुपए के लिए रिक्शा चालक को मारा थप्पड़, कनपटी पर लगा दी रिवॉल्वर, VIDEO VIRAL

इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद मऊ के एसपी अनुराग आर्य ने कहा कि हम वीडियो के आधार पर मामला दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई करेंगे।

MAUयात्री ने तानी लाइसेंसी रिवॉल्वर (फोटो सोर्स: ANI)

उत्तर प्रदेश के मऊ जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक यात्री और रिक्शा चालक के बीच हुई मामूली कहासुनी के दौरान यात्री ने रिक्शा चालक पर अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर तान दी। बताया जा रहा है कि 5 रुपए के किराए को लेकर यह पूरा विवाद हुआ था। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

क्या है मामला: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कन्हैया तानवानी नाम का शख्स रिक्शा लेकर मऊ रेलवे स्टेशन पहुंचा था। इस दौरान जब रिक्शा चालक ने उससे 20 रुपये किराया मांगा तो वह 5 रुपए ही देने की बात कहते हुए आगे बढ़ने लगा। यह देख रिक्शा चालक भी अपनी मजदूरी के लिए अड़ गया जिसके बाद दोनों नोकझोंक होने लगी। देखते-देखते बात इतनी बढ़ गई कि शख्स ने रिक्शा चालक पके ऊपर रिवॉल्वर तान दी। इस घटना का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें शख्स रिक्शा चालक को थप्पड़ मारते, धक्का देते और गाली देते हुए दिख रहा है। हालांकि मौके पर मौजूद कुछ राहगीरों ने मामले को किसी तरह शांत कराया।

National Hindi News, 22 June 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

Bihar News Today, 22 June 2019: आज की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

पुलिस का बयान: इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद मऊ के एसपी अनुराग आर्य ने कहा कि हम वीडियो के आधार पर मामला दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई करेंगे। बताया जा रहा है इसके साथ ही उन्होंने कोतवाली प्रभारी को निर्देश दिया कि वीडियो में रिवाल्वर ताने की तलाश कर उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए, साथ ही अगर लाइसेंसी रिवाल्वर हैं, तो उसके लाइसेंस को रद्द करने की कार्रवाई की जाए।

Next Stories
1 तस्वीरें वायरल करने की धमकी दे बीवी को ब्लैकमेल कर रहा था पुलिसवाला, धरा गया
2 Delhi: महरौली में 4 लोगों की हत्या से सनसनी, शख्स ने पत्नी समेत 3 बच्चों को चाकू से काट डाला
3 Delhi: मौलवी का आरोप ‘जय श्री राम’ बोलने से किया इनकार तो कार से मारी टक्कर, जांच में जुटी पुलिस
ये पढ़ा क्या?
X