scorecardresearch

मैनपुरी पुलिस लाइन में दाल-सब्जी में निकला पानी, खराब निकली रोटियां; SP ने मैस इंचार्ज को लगाई जमकर लताड़

Mainpuri SP Viral Video: बीते सोमवार रात को मैनपुरी एसपी ने पुलिस लाइन के मैस का औचक निरीक्षण किया तो वह पुलिसकर्मियों के लिए बनाए गए खाने की खराब क्वालिटी को देखकर भड़क उठे।

मैनपुरी पुलिस लाइन में दाल-सब्जी में निकला पानी, खराब निकली रोटियां; SP ने मैस इंचार्ज को लगाई जमकर लताड़
मैनपुरी एसपी ने मैस में खाना घटिया पाए जाने पर मैस इंचार्ज को कड़ी फटकार लगाई। (Photo Credit – Screengrab Twitter Video/@vishwendra)

Mainpuri SP Angry Over Poor Quality Mess Food: बीते दिनों यूपी के फिरोजाबाद में एक सिपाही का वीडियो जमकर वायरल हुआ था, जिसमें वह थाली में रखे खाने को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहा था। इसी कड़ी में जब मैनपुरी एसपी पुलिस लाइन की मैस का औचक निरीक्षण करने पहुंचे तो हड़कंप मच गया, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है। वीडियो में दिखता है कि एसपी खराब खाने को लेकर मैस इंचार्ज को कड़ी फटकार लगा रहे हैं।

मैनपुरी SP ने किया मैस का औचक निरीक्षण

मिली जानकारी के मुताबिक, फिरोजाबाद में रिजर्व पुलिस लाइन मैस में पुलिसकर्मियों को परोसे जा रहे खाने की खराब क्वालिटी को लेकर उठे विवाद के बाद मैनपुरी के पुलिस अधीक्षक (एसपी) कमलेश कुमार दीक्षित ने सोमवार को मैनपुरी पुलिस लाइन मैस का औचक निरीक्षण किया। मैनपुरी एसपी ने पाया कि दाल में न तो दाल थी और न ही तोरई की सब्जी में सब्जी, दोनों में केवल पानी की भरमार थी।

खराब रोटी-पतली दाल बता रही पुलिस लाइन मैस का हाल

मैनपुरी एसपी ने मैस में परोसे जा रहे भोजन की खराब क्वालिटी को देखते हुए कैंटीन के कर्मचारियों को चेतावनी जारी की। एसपी ने पाया कि दाल और सब्जी के साथ रोटियां भी ढंग से नहीं बनाई गई थी। यही नहीं वीडियो में एसपी वहां मौजूद कर्मियों से कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि आपलोग समस्या के बारे में क्यों नहीं बताते? बताया जा रहा है कि इस वीडियो को खुद एसपी ने पुलिस मीडिया ग्रुप पर डाला था।

SP ने पुलिसकर्मियों से कहा- खराब खाना मिले तो करो शिकायत

मैनपुरी के एसपी ने इस संबंध में बताया कि मैस में बनाया गया खाना घटिया था, चेकिंग के बाद संबंधित कर्मचारियों को निर्देश जारी किए गए हैं। एसपी मैनपुरी ने कहा, हमने पुलिसकर्मियों को खाने की क्वालिटी के बारे में किसी भी समस्या पर बात रखने के लिए प्रोत्साहित किया है। घर से दूर रहने वाले हमारे स्टाफ को अच्छा खाना मिले, इसके लिए पर्याप्त बजट मुहैया कराने के लिए राज्य सरकार पूरी तरह तैयार है।

फिरोजाबाद के सिपाही का वीडियो हुआ था वायरल

गौरतलब है कि फिरोजाबाद में एक सिपाही द्वारा खाने की खराब क्वालिटी वाला वीडियो जमकर वायरल हुआ था। पुलिस मेस में खाना अच्छा ना मिलने की शिकायत को लेकर मनोज कुमार नाम का एक सिपाही वर्दी में सड़क पर हाथ में खाने की थाली लेकर सभी को खाने के बारे में बता रहा था। इतना ही नहीं वह लोगों को प्लेट में रखी रोटी, दाल-चावल दिखाकर रो भी पड़ा था। उसने आरोप लगाया कि दाल पानी जैसी मिलती है, कोई अधिकारी सुनने को तैयार नहीं हैं। बाद में उसने दावा किया था कि उसे जबरन छुट्टी पर भेज दिया गया है।

पढें जुर्म (Crimehindi News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.