ताज़ा खबर
 

UP: मुस्लिम बीजेपी नेता के पति की पिटाई, भाजपा सदस्य अभियान में शामिल होने से भड़के थे आरोपी

बीजेपी नेता फरहीन मोहसिन ने कहा कि मुझे जान से मारने की धमकी मिली है। मुझे सदस्यता अभियान रोकने के लिए कहा गया है।

बीजेपी नेता के पति की पिटाई फोटो सोर्स- एएनआई

देश भर में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का सदस्यता अभियान जोरों पर चल रहा है। इस बीच उत्तर प्रदेश से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां अलीगढ़ के दिल्ली गेट इलाके में बीजेपी की एक स्थानीय महिला नेता फरहीन मोहसिन के पति की कुछ लोगों ने पिटाई कर दी। आरोप है कि महिला नेता बीजेपी के सदस्यता अभियान में हिस्सा ले रही थी, जिसके चलते उसके पति पर हमला हुआ है। मोहसिन ने कहा कि उसे जान से मारने की धमकी भी मिल रही है। उसे बीजेपी के सदस्यता अभियान से अलग होने की चेतावनी दी जा रही है।

बीजेपी नेता फरहीन मोहसिन का बयान: अलीगढ़ के दिल्ली गेट में एक स्थानीय महिला बीजेपी नेता फरहीन मोहसिन के पति की कथित तौर पर पिटाई का मामला सामने आया है। फरहीन ने कहा कि इलाके में पार्टी की सदस्यता अभियान में भागीदारी को लेकर उसके पति पर हमला किया गया है। बकौल फरहीन मोहसिन, “मुझे जान से मारने की धमकी मिली है, मुझसे अपना काम रोकने के लिए कहा गया, मेरे पति पर उसी के कारण हमला किया गया था।”

National Hindi News, 11 August 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

पुलिस का बयान: इस घटना के बाद फरहीन ने थाने में शिकायत दी है। मामले में अलीगढ़ के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक ने कहा, “फरहीन मोहिन नाम की एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि कुछ लोगों ने बीजेपी की सदस्यता अभियान में भाग लेने के कारण मारपीट और जान से मारने की धमकी दी है। मामला दर्ज कर लिया गया है, आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। गौरतलब है कि बीजेपी सदस्यता अभियान चलाकर ज्यादा से ज्यादा लोगों को पार्टी से जोड़ने का प्रयास कर रही है।

Next Stories
1 जिस पर है सुरक्षा का जिम्मा, वो खुद सुरक्षित नहीं, Delhi Police की QRT जिप्सी ले उड़ा 20 साल का बदमाश
2 Triple Talaq in Delhi: कानून का भी डर नहीं, पत्नी-बेटे को घर से निकाला, WhatsApp पर भेजा फतवा, महिला ने लगाया दहेज प्रताड़ना का आरोप
3 Facebook Friend ने 72 साल के शख्स को लगाई 70 लाख की चपत, लंदन-दुबई के नंबरों से करती थी बात, यूं फंसाया
यह पढ़ा क्या?
X