ताज़ा खबर
 

जूता चुराई पर गाली देने लगा दूल्हा तो लात मारकर निकाला, गुस्साई दुल्हन ने बैरंग लौटा दी बारात

जब दुल्हन पक्ष के लोगों ने दूल्हे को शांत करने की कोशिश की तो दूल्हा और भड़क उठा और गालियां देते हुए एक व्यक्ति को चांटा मार दिया।

Author मुजफ्फरनगर | Updated: December 15, 2019 4:57 PM
शादी में भड़का दूल्हा तो दुल्हन ने वापस कर दी बारात, प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस )

यूपी के मुजफ्फरनगर में शादी के दौरान एक दूल्हे ने दुल्हन के घर की महिलाओं को कथित रूप से गालियां दे दीं तो वधू पक्ष ने उसको घर से बाहर निकालकर पूरी बारात ही वापस ले जाने को मजबूर कर दिया। घटना जिले के भोराकलां थाने के सिसौली गांव की है। बारात दिल्ली से आई थी। घटना के बाद दुल्हन पक्ष ने लड़के और उसके पिता को बंधक बना लिया।

दूल्हे को छोड़ने से पहले दुल्हन ने दहेज के दस लाख वापस मांगे : शादी में जूता चुराने का एक रस्म है। वधू पक्ष के घर की महिलाओं ने दूल्हे का जूता चुराकर उनसे वापस लेने के लिए पैसे मांगे। 22 वर्षीय दूल्हा विवेक कुमार इससे भड़क उठा और उसने महिलाओं को गालियां दे दीं। जब दुल्हन को इस बात का पता चला तो उसने शादी करने से ही इंकार कर दिया। इतना ही नहीं दुल्हन ने लड़के को जाने देने से पहले दहेज के रूप में दिए दस लाख रुपए भी वापस मांगे।

Hindi News Today, 15 December 2019, Hindi Samachar LIVE Updates: आज की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

दूल्हा, पिता और दो रिश्तेदारों को बनाया बंधक : जब दुल्हन पक्ष के लोगों ने दूल्हे को शांत करने की कोशिश की तो दूल्हा और भड़क उठा और गालियां देते हुए एक व्यक्ति को चांटा मार दिया। दुल्हन के घर वालों ने दूल्हे, उसके पिता और दो रिश्तेदारों को बंधक बनाकर पूरी बारात को वापस कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराने की कोशिश की। भोराकलां थाने के थानेदार ने बताया, “दोनों पक्षों में से किसी ने भी रिपोर्ट नहीं दर्ज कराई है। दोनों पक्षों ने समझौता कर लिए हैं।”

दोनों पक्षों ने किया समझौता : भारतीय किसान यूनियन के मुखिया नरेश टिकैत जो गांव के मुखिया भी हैं, ने मामले में दखल देने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि काफी समझाने के बाद भी दुल्हन ने लड़के से शादी करने से इंकार कर दिया है। बहरहाल दोनों पक्ष के बुजुर्ग लोगों ने मामले में समझौता कराकर शांत करा दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 तेज रफ्तार कार ने मारी बाइक सवार को टक्कर, रोड पर गिरे शख्स को दूर तक घसीटा; देखें हैरान कर देने वाला VIDEO
2 पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार पर गुंडागर्दी का आरोप, फैक्ट्री मालिक पिता से की मारपीट, बेटे को बाइक से फेंक दिया
3 बिहार: BJP महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष की SUV पर हमला, कहा- PM मोदी के खिलाफ नारे लगाते हुए की गाड़ी में तोड़फोड़
ये पढ़ा क्‍या!
X