ताज़ा खबर
 

UP में 17 वर्षीय बच्ची का शव पुल से झूलता पाया गया, घरवालों ने की बेरहमी से हत्या

पुलिस अधीक्षक श्रीपति मिश्रा बताते हैं कि लड़की का अपने दादा के साथ विवाद हुआ था और उसने उसके साथ दुर्व्यवहार किया था। इसके बाद लड़की के 2-3 चाचाओं ने उसके साथ मारपीट की, इससे वह बेहोश हो गई।

तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक प्रस्तुतीकरण के लिए किया गया है। Photo- Indian Express

देवरिया जिले के रामपुर कारखाना इलाके में एक हैरान कर देने वाली घटना में 17 साल की बच्ची पुल की रेलिंग से लटकी मिली। बच्ची की पहचान महुआडीह थाना क्षेत्र के सेवाराही खड़ग निवासी अमरनाथ पासवान की बेटी नेहा पासवान के रूप में हुई है। नेहा कक्षा 9 की छात्रा थी और उसका भाई विवेक कक्षा 8 का छात्र है। लड़की के छोटे भाई विवेक ने बताया कि सोमवार शाम को उसके चाचा अरविंद ने उसकी बहन को कपड़े धोने को लेकर पीटना शुरू कर दिया। पुलिस अधीक्षक श्रीपति मिश्रा बताते हैं कि लड़की का अपने दादा के साथ विवाद हुआ था और उसने उसके साथ दुर्व्यवहार किया था। इसके बाद लड़की के 2-3 चाचाओं ने उसके साथ मारपीट की, इससे वह बेहोश हो गई।

रिश्तेदार उसे अस्पताल ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई और उन्होंने उसके शव को पटनावा ब्रिज से फेंक दिया, लेकिन वह उसकी रेलिंग के हुक से लटका रहा, विवेक ने कहा। पीड़िता के पिता अमरनाथ पासवान पंजाब में एक निजी कंपनी में काम करते हैं और वह चार भाई-बहनों में सबसे बड़ी थी। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि लड़की के दादा को गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन आरोपी चाचा अब भी फरार है। मिश्रा ने कहा कि उन्होंने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और इसकी रिपोर्ट के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

उधर, उत्तर प्रदेश के आगरा में गुरुवार को एक महिला और उसके 3 बच्चों की बेहरमी से गला रेतकर हत्या कर दी गई। महिला और उसके बच्चे अकेले रह रहे थे। इलाके में दहशत का माहौल है।

आगरा के एस पी सिटी रोहन पी बोत्रे ने बताया कि चार लोगों की लाशें मिली हैं । पड़ोसियों से घटना को लेकर पूछताछ की जा रही है। जांच के बाद ही हत्या के मामले का पता चल सकेगा।

उल्लेखनीय है कोतवाली थानाक्षेत्र के कूचा साधुराम इलाके के मसाले वाली गली में पिछले 5 साल से महिला रेखा राठौर अपने दो बेटों टुकटुक (12) एवं पारस (10) और बेटी माही (8) के साथ रह रही थी। बताया जा रहा है कि महिला का दो साल पहले पति सुनील राठौर से तलाक हो गया था और वह बच्चों के साथ अकेले ही रह रही थी।

Next Stories
1 यूपी में नाबालिग को अगवा कर नशीला पदार्थ देकर किया रेप, पीड़िता ने पड़ोसी पर लगाया आरोप
2 महिला के शव को कब्र से निकाल कर रातभर किया था रेप, बिना कपड़ों के शव छोड़कर भागा, पुलिस भी रह गई थी दंग
3 IPS अधिकारी पूजा अवाना ने पिता की इच्छा पूरी करने के लिए दी थी UPSC परीक्षा, 22 साल की उम्र में बन गई थीं ‘सुपर कॉप’
यह पढ़ा क्या?
X