ताज़ा खबर
 

सिद्धार्थनगर में फिर बवाल: लड़की का पीछा करने के शक में दलित छात्र को पेड़ से बांधकर पीटा, गंजा भी किया, Video Viral

पड़ोसी गांव के दुकानदार ने दलित छात्र पर आरोप लगाया कि वह पिछले कुछ महीने से उसकी बेटी का पीछा कर रहा था।

फरीदाबादफरीदाबाद में ट्रक ड्राइवर की पिटाई, प्रतीकात्मक तस्वीर, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले के बायरा गांव के आठ लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इन पर एक दलित युवक को पेड़ से बाधकर पीटने और उसका सर मुड़वा देने का आरोप है। पुलिस ने यह कार्रवाई एक वीडियो के सामने आने के बाद की। यह घटना शुक्रवार(11 अक्टूबर) की है, जब सागर रोजा गांव का एक दलित युवक पास के गांव बायरा में साइबर कैफे स्कॉलरशिप चेक करने गया था।

वीडियो में भीड़ दलित युवक को पीट रही है:  पुलिस ने बताया कि बायरा गांव के 42 वर्ष के एक दुकानदार ने दलित छात्र को पकड़ लिया। आरोप है कि दलित छात्र उसकी लड़की का पिछले कई महीने से पीछा कर रहा था। पुलिस के हाथ लगी इस वीडियों में एक भीड़ को दलित छात्र के साथ मारपीट करते हुए देखा जा सकता है, वीडियो में भीड़ दलित छात्र से एक पत्र के बारे में पूछताछ कर रही है जो उसने कथित रूप से लड़की को लिखा था। वीडियो में दलित छात्र से बार-बार उसके मोबाइल फोन का पासवर्ड पूछा जा रहा है और जब वह बताने से इनकार कर देता है तो उसे पीटा जाता है,और अंत में दुकानदार ने उसका सिर मुंडवा दिया।

National Hindi News, 15 October 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

पीड़ित परिवार एसपी के दौरे के बाद दर्ज कराया मामला: पीड़ित के परिवारवालों ने रविवार(13 अक्टूबर) तक कोई शिकायत पुलिस में दर्ज नहीं कराया था। रविवार को सिध्दार्थनगर के डीएम और एसपी के दौरे के बाद पीड़ित परिवार ने दुकानदार समेत सात लोगों पर एफआईआर दर्ज कराया।

विधानसभा चुनाव 2019 Live Updates: उद्धव ठाकरे की रैली के लिए तोड़ दी स्कूल की दीवार, परीक्षा की डेट भी बदल दी

सात आरोपियों के साथ एक अन्य युवक को गिरफ्तार किया गया: मामला IPC धारा 147 (दंगा), 342 (गलत तरीके से बंदी बनाना), 308 (गैर इरादतन हत्या करने का प्रयास), 323 ( चोट पहुंचाने का प्रयास), 504 (जानबूझकर अपमान करना) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई एससी / एसटी (अत्याचार निवारण) अधिनियम की संबंधित धाराओं के साथ-साथ शांति भंग करने का इरादा) और 506 (आपराधिक धमकी)। सभी सात को एक युवक के साथ गिरफ्तार किया गया है जिसका नाम बाद में एफआईआर में जोड़ा गया।

Next Stories
1 Delhi: 50 हजार रुपए नहीं दे पाया तो आरी से गला काट कर दी दोस्त की हत्या, फिर परिजनों संग करता रहा ढूंढने की एक्टिंग
2 Chinmyanand Case: अप्रैल 2019 से बनने शुरू हुए थे चिन्मयानंद के Video, रुपयों के लालच में ‘डील’ करना चाहते थे 2 नेता
3 थाने में खुलेआम सिगरेट के धुएं के छल्ले बना रहे थे गोकशी के आरोपी, पुलिसवालों की मिलीभगत से ‘ऐश’ होने का आरोप
आज का राशिफल
X