ताज़ा खबर
 

यूपी: RSS के प्रांत कार्यवाह के रिश्तेदार को मारी गोली, BJP कार्यकर्ताओं ने जमकर किया हंगामा

UP Crime News: पीड़ित के परिजन और भाजपा समर्थकों ने जमकर हंगामा किया। स्थिति बिगड़ती देख जिला अधिकारी सुखलाल भारती, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह जिला चिकित्सालय पहुंच स्थिति को नियंत्रण में लिया।

Author लखनऊ | Updated: December 5, 2019 5:08 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के एटा जिला में आरएसएस के प्रांत कार्यवाह के रिश्तेदार को अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी । पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रांत कार्यवाह के रिश्तेदार इस घटना में गंभीर रूप से घायल हो गये। उन्हें पहले जिला अस्पताल और उसके बाद आगरा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस मौके पर पहुंच मामला शांत कराया: इस बीच घटना के बाद जिला चिकित्सालय पहुंचे पीड़ित के परिजन और भाजपा समर्थकों ने जमकर हंगामा किया। स्थिति बिगड़ती देख जिला अधिकारी सुखलाल भारती, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह और अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार सहित भारी पुलिस बल जिला चिकित्सालय पहुंच गया और स्थिति को नियंत्रण में लिया। एसएसपी ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। गोली किस वजह से मारी गई, इसका अभी पता नहीं लग सका है।

Hindi News Today, 05 December 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

Karnataka Bypolls Live Updates: कर्नाटक में आज येदियुरप्पा की बड़ी परीक्षा, 15 सीटों पर हो रहा उपचुनाव

कुछ दिनों पहले हुई थी हिंदु नेता की हत्या: बता दें कि कुछ महीनों पहले ही यूपी की राजधानी लखनू में एक हिंदू नेता कमलेश तिवारी को दिन दहाड़े चाकू मारकर हत्या कर दिया गया था। इस मामले में पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि हिंदू नेता के हत्या के पीछ आतंकवादी एजेंसी आईएसआईएस (ISIS)का हाथ था। हालांकि पुलिस ने हत्या करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। लेकिन वहां रहने वाले लोगोंं और हिदूवादी नेताओं के मन अभी भी खौफ का माहौल बना हुआ है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ऑपरेशन कराने गया था सरकारी अस्पताल, आरोप- डाक्टरों ने किडनी ही निकाल ली; CMO ने बैठाई जांच
2 महाराष्ट्र में सपा के दो कार्यकर्ता गिरफ्तार, जबरन 5 लाख वसूलने का आरोप; ये है पूरा मामला
3 Online Job पोर्टल से बेरोजगार युवकों की जानकारी जुटाते, फिर देते थे नौकरी दिलाने का झांसा; यूं हुआ रैकेट का भंडाफोड़
ये पढ़ा क्या?
X