ताज़ा खबर
 

योगी आदित्यनाथ के ‘राज’ में अब पुरुष से हैवानियत! पेड़ पर उल्टा लटका बेल्ट से पीटा

पहले वीडियो में एक व्यक्ति को पेड़ से उल्टा लटकाकर बेल्ट से पीटा जा रहा है। जबकि, अन्य वीडियो में कुछ लोग एक महिला पर चप्पल-जूते और लात घूंसे बरसाते नजर आ रहे हैं।

Author Updated: March 28, 2018 6:18 PM
इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से एक बार फिर एक युवक को पेड़ से उल्टा लटकाकर बेरहमी से पिटाई करने का वीडियो सामने आया है। दरअसल इससे पहले बीते 23 मार्च को बुलंदशहर जिले से ही हैवानियत का एक और वीडियो सामने आया था। उस वीडियो में दिख रहा था कि कैसे एक पति अपनी पत्नी को बीच राह में पेड़ से लटकाकर पीट रहा है। कहा जा रहा है कि इसी घटना से जुड़े दो अन्य वीडियो भी अब सामने आये हैं। पहले वीडियो में एक व्यक्ति को पेड़ से उल्टा लटकाकर बेल्ट से पीटा जा रहा है। जबकि, अन्य वीडियो में कुछ लोग एक महिला पर चप्पल-जूते और लात घूंसे बरसाते नजर आ रहे हैं।

कथित तौर पर यह वही महिला और उसका पड़ोसी हैं जिनपर महिला के पति ने अवैध संबंधों का आरोप लगाया था। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि किस तरह से व्यक्ति को पेड़ से उल्टा लटकाकर बेल्ट से बेरहमी से पीटा जा रहा है। आप-पास कई लोग तमाशबीन बनकर खड़े भी हैं, लेकिन कोई भी इस शख्स को बचाने के लिए आगे नहीं आ रहा है।

वहीं, एक अन्य वीडियो में कुछ लोग महिला की जूते-चप्पलों से धुनाई कर रहे हैं। ये वही गुलाबी साड़ी वाली महिला है जिसे पेड़ से लटकाकर बेहोश होने तक पीटा गया था। महिला की पिटाई का वीडियो भी तेजी से वायरल हुआ था। उस वीडियो में दिख रहा था कि कैसे महिला का पति भीड़ के सामने अपनी पत्नी को पेड़ से बांधकर उसकी पिटाई कर रहा है। हालांकि इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई। इस मामले में पीड़िता की तहरीर पर सात लोगों को नामजद और करीब दर्जनभर अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए महिला के पति, गांव के प्रधान और उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

मामले में महिला ने पुलिस को बतलाया है कि बीते 10 मार्च को वो अपनी मर्जी से गांव के एक युवक के साथ कही बाहर गई थी। लेकिन इस दौरान उसके पति और अन्य नामजद आरोपी वहां पहुंच गए और उसके साथ दुर्व्यवहार करने लगे। बाद में पेड़ से बांध कर उसकी पिटाई भी की गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 मुंबई: संबंध बनाने से इनकार किया तो शराबी ने पत्‍थर से फोड़ डाला 60 साल की महिला का सिर
2 पुलिसवालों पर आरोप- थाने में किन्नर का न्यूड वीडियो बनाकर किया वायरल
3 नाबालिग से रेप के आरोपियों को नंगाकर सड़क पर घुमाया