ताज़ा खबर
 

यूपी: मस्जिद के गुंबद में मिला 5 साल के मासूम का शव, किडनैपिंग के बाद मांगी गई थी 30 लाख की फिरौती; जांच शुरू

अपहरणकर्ताओं ने घर वालों को एक लेटर देकर फिरौती नहीं देने पर हत्या की धमकी दी थी।

crime, crime newsसांकेतिक तस्वीर।

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद के कोतवाली नौगांवा सादात के गांव बिलना में 30 लाख रुपए फिरौती नहीं देने पर अपहरणकर्ताओं ने 5 साल के बच्चे की हत्या कर लाश मस्जिद के ऊपर बने गुंबद में फेंक दी। इससे पहले अपहरणकर्ताओं ने घर वालों को एक लेटर देकर फिरौती नहीं देने पर हत्या की धमकी दी थी।

गांव बिलना में पांच साल के बच्चे ताबिश का कुछ लोगों ने हाल ही में अपहरण कर लिया था। बाद में बदमाशों ने घर में हाथ से लिखे एक लेटर को फेंक दिया था। घर वालों के मुताबिक इस लेटर में तीस लाख रुपए फौरन देने की मांग की गई थी। चेतावनी दी थी कि फिरौती नहीं देने पर बच्चे की हत्या कर दी जाएगी। यह भी लिखा था कि पुलिस को बताया तब भी बच्चे को मार डाला जाएगा।

घटना से परेशान घर वालों ने हर जगह बच्चे की खोजबीन की। बेबस होकर पुलिस के पास गए। बुधवार को बच्चे की लाश घर के पास ही मस्जिद की छत पर बने गुंबद पर मिली। इससे इलाके में लोगों में आक्रोश फैल गया। सैकड़ों लोग मौके पर जुट गए।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने फौरन जांच शुरू कर दी। खोजी कुत्ते को भी लगाया गया। घर वालों से बातचीत कर और जानकारी ली गई। मामले में अमरोहा की एसपी ने कहा कि परिवालों से बातचीत में दो लोगों पर शक जताया गया है। उनको हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। केस दर्ज कर लिया गया है। अपराधियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

पुलिस के मुताबिक अपहरणकर्ताओं के बारे में सुराग लगाने की कोशिश की जा रही है। 30 लाख रुपए फिरौती मांगने और हत्या करके लाश मस्जिद के ऊपर फेंकने वाले स्थानीय अपराधी हैं या बाहरी है इसकी भी पड़ताल की जा रही है। क्राइम ब्रांच मामले की तहकीकात कर रही है।

Next Stories
1 आजाद भारत में पहली बार महिला को मिलेगी फांसी, 7 लोगों को कुल्हाड़ी से काट डाला था शबनम ने
2 पुणे: जेल से छूटे गैंगस्टर पर बरसाए गए फूल, 50 गाड़ियों के साथ रोड शो; केस दर्ज
3 दिल्ली CM की बेटी से ठगी का आरोप, 3 अरेस्ट; जानें- पूरा मामला
यह पढ़ा क्या?
X