ताज़ा खबर
 

UP: पानी पीने की छुट्टी लेकर कॉलेज की छत पर गई थी 12वीं की छात्रा, पेट्रोल छिड़ककर लगा ली आग

बलिया में एक छात्रा द्वारा कॉलेज में पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने की बात सामने आई है। बता दें कि इलाज के लिए उसे वाराणसी रेफर किया गया है।

Author बलिया | Updated: October 11, 2019 10:18 AM
प्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

उत्तर प्रदेश के बलिया में एक इंटर कालेज की छात्रा द्वारा कॉलेज में कथित तौर पर पेट्रोल छिड़ककर खुद को आग लगा लेने का मामला सामने आया है। यह हादसा गुरुवार (10 अक्टूबर) का है जिसमें छात्रा की हालत गंभीर बताई जा रही है। बता दें कि छात्रा को गंभीर हालत में इलाज के लिए वाराणसी रेफर किया गया है। पुलिस ने यह जानकारी दी है।

क्या है पूरा मामलाः पुलिस ने बताया कि विद्यालय में केवल पहली घंटी ही लगी थी कि 12वीं की छात्रा पानी पीने की छुट्टी लेकर विद्यालय की छत पर गई। उसने वहां कथित तौर पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा ली। बताया जा रहा है कि गंभीर रूप से झुलसी छात्रा को पहले शिक्षक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बेरूवारबारी ले जाया गया। वहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल में भेज दिया गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए जिला उसे अस्पताल से वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया।

National Hindi News, 11 October 2019 Top Headlines Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

छात्रा की बहन को भी नहीं आत्महत्या के कारणों की जानकारीः बता दें कि आग लगाने के बाद छात्रा जोर से चिल्लाने लगी। उसकी आवाज सुनकर कॉलेज के अन्य छात्रा और टीचर भी वहां पहुंचे और उसकी मदद की। कॉलेज के प्रधानाचार्य लक्ष्मण मिश्रा ने बताया कि छात्रा की बड़ी बहन भी कॉलेज के 12वीं कक्षा में पढ़ती है। बता दें कि घटना के वक्त कॉलेज में उसकी बहन भी मौजूद थी। उसके बहन के अनुसार, किन कारणों से उसने यह कदम उठाया है इसकी जानकारी उसे भी नहीं है।

आग लगाने का कारण का पता नहीं चल पायाः पुलिस ने बताया कि सुखपुरा थानाक्षेत्र की ग्रामसभा दुर्गीपुर स्थित जय नारायण इंटर कॉलेज की यह घटना है। बता दें कि करीब 10 बजे सुबह की यह घटना घटी है। मामले में कॉलेज के प्रधानाचार्य ने बताया कि छात्रा ने किन कारणों से यह कदम उठाया है, इसका पता नहीं है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Delhi: पर्स छीनकर भागा स्नैचर, पकड़ने के लिए बिल्डिंग में घुसा दूसरा युवक निकला उसका उस्ताद; दोनों गिरफ्तार
2 Chennai: लॉ कॉलेज में भिड़ गए दो छात्र, एक ने काट डाली दूसरे की उंगलियां; लहूलुहान हुआ छात्र
3 भोपाल रेलवे स्टेशन पर वॉशरूम गई युवती से गैंगरेप, 4 सफाईकर्मियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार