ताज़ा खबर
 

UP: हापुड़ जेल में जमकर चले चाकू, तीन कैदियों ने एक को गर्दन पर मारा, हालत गंभीर

हापुड़ कोतवाली के कचहरी हवालात का बताया जा रहा है। इस दौरान हवालात में तीन बंदियों ने दूसरे बंदी पर चाकू से हमला कर दिया। गर्दन पर चाकू से कई हमले होने के चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

प्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

उत्तर प्रदेश की जेलों में बंद अपराधियों की करतूतें प्रशासन के लिए बड़ी मुसीबत है। तमाम तरह की सतर्कता के दावों के बावजूद जेलों में ऐसी-ऐसी घटनाएं हो रही हैं जो जेल प्रशासन पर गंभीर सवाल खड़े करती है। कहीं कैदी गोलियां बरसा रहे हैं तो कहीं जेल तोड़कर भाग जाते हैं। ताजा मामला पश्चिमी उत्तर प्रदेश के हापुड़ से सामने आया है। यहां कचहरी के हवालात में जमकर चाकूबाजी हुई। इस दौरान एक कैदी के गंभीर रूप से घायल होने की खबर सामने आई है।

गर्दन पर चाकू से हमला, हालत गंभीरः मामला हापुड़ कोतवाली के कचहरी हवालात का बताया जा रहा है। इस दौरान हवालात में तीन बंदियों ने दूसरे बंदी पर चाकू से हमला कर दिया। गर्दन पर चाकू से कई हमले होने के चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इस घटना ने सुरक्षा व्यवस्था पर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं।

National Hindi News, 23 July 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

कैदियों को भगा ले गए थे बदमाशः बता दें कि इसी महीने संभल में पेशी पर से वापस जाने के दौरान बदमाश दो पुलिसकर्मियों की हत्या कर तीन कैदियों को भगा ले गए। इस दौरान बदमाश पुलिसकर्मियों के हथियार भी ले भागे। यह घटना कैदियों को चंदौसी कोर्ट से कैदियों को वापस मुरादाबाद जेल ले जाने के दौरान हुई।

उत्तर प्रदेश की जेलों में इस तरह की घटना कोई नई बात नहीं है। जेलों में हथियार, मोबाइल, नशीले सामान बरामद होने की घटनाएं कई बार सामने आ चुकी हैं। प्रशासन हर बार सख्ती के दावे करता है लेकिन ऐसी घटनाओं से हर बार उसकी पोल खुल जाती है।
Bihar News Today, 23 July 2019: बिहार से जुड़ी सभी खास खबरों के लिए क्लिक करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 नोएडा: Facebook पर विवादित पोस्ट के बाद बवाल, दलित समुदाय के लोगों के घरों में घुसकर तोड़फोड़; FIR दर्ज
2 कालाहांडी केस: HIV संक्रमित बच्ची के साथ यौन शोषण, शेल्टर होम का मालिक गिरफ्तार
3 राजस्थान में अनोखा केस, लड़की के लिए दहेज देने वाले पिता पर दर्ज हुआ मुकदमा