ताज़ा खबर
 

Unnao Rape Case: विधायक कुलदीप सेंगर पर रेप पीड़िता की मां के वकील को धमकाने का आरोप; कहा- कोर्ट परिसर में ही मरवा दूंगा

Unnao Rape Case Update: उन्नाव रेप पीड़िता की मां के वकील धर्मेंद्र मिश्रा ने दावा किया कि विधायक कुलदीप सेंगर ने अदालत परिसर में उन्हें खत्म करने की धमकी दी थी।

Author दिल्ली | August 14, 2019 11:17 AM
उन्नाव से विधायक कुलदीप सिंह सेंगर। फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस

Unnao Rape Case MLA Kuldeep Singh Sengar: उन्नाव रेप पीड़िता की मां के वकील ने दिल्ली की एक अदालत के सामने कहा कि उन्हें बीजेपी से बर्खास्त विधायक कुलदीप सिंह सेंगर से जान से मारने की धमकी मिली है। सेंगर इस मामले के आरोपियों में से एक है। यह शिकायत जिला न्यायादीश धर्मेश शर्मा के समक्ष की गई जिसके बाद उन्होंने सीबीआई से इस पर प्रतिक्रिया मांगी है। बता दें कि विधायक कुलदीप को हाल ही में यूपी के सीतापुर जेल से दिल्ली लाया गया है। उसके एक मामले की सुनवाई दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में चल रही है।

 क्या है आरोप: वकील धर्मेंद्र मिश्रा ने दावा किया कि विधायक सेंगर ने अदालत परिसर में उन्हें खत्म करने की धमकी दी थी। मिश्रा ने शिकायत में कहा कि सेंगर ने कार्यवाही के दौरान दो बार ऐसी धमकी दी। उन्होंने आरोप लगाया कि सेंगर के अलावा सेंगर के भाई और मामले में सहआरोपी अतुल सिंह सेंगर ने भी उन्हें धमकी दी। मिश्रा ने अदालत परिसर के सीसीटीवी फुटेज की भी मांग की है।

National Hindi News 14 August 2019 LIVE Updates दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें         

आरोप हुए तय: बता दें कि उन्नाव गैंगरेप पीड़िता के पिता की न्यायिक हिरासत में कथित मौत के मामले में कुलदीप सेंगर और उसके साथियों के खिलाफ मंगलवार को दिल्ली की एक कोर्ट ने आरोप तय कर दिए हैं। जज धर्मेश शर्मा ने रेप पीड़िता के पिता को सशस्त्र अधिनियम के तहत आरोपी बनाने और उन पर हमला करने के मामले में सेंगर के खिलाफ आरोप तय किए थे। गौरतलब  है उन्नाव रेप कांड के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर  इस समय जेल में बंद हैं और सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद मामले की सुनवाई अब तीस हजारी कोर्ट में चल रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App