ताज़ा खबर
 

Unlock0.1 के पहले दिन यूपी में दिनदाहड़े लूट, बीच सड़क गोलियां बरसा कैशवैन से आए 22 लाख रुपए ले भागे

Unlock0.1: Robbers Looted 22 Lakhs Rupees In Aligarh, Uttar pradesh: मिली जानकारी के मुताबिक यहां लुटेरों ने बिल्कुल फिल्मी स्टाइल में इस अपराध को अंजाम दिया है।

crime, crime news, robberyदेश के अनलॉक होते ही लूटपाट की पहली बड़ी वारदात हो गई। सांकेतिक तस्वीर। फोटो क्रेडिट- (Illustration by Manila Gosh)

Unlock0.1: Robbers Looted 22 Lakhs Rupees In Aligarh, Uttar pradesh: देश में सोमवार (01-06-2020) से अनलॉक-1 लागू हो गया है। लेकिन देश के चरणबद्ध तरीके से अनलॉक होने के बाद पहले ही दिन उत्तर प्रदेश में दिनदहाड़े लूटपाट की बड़ी वारदात हुई है। घटना अलीगढ़ के समद रोड की है। मिली जानकारी के मुताबिक यहां लुटेरों ने बिल्कुल फिल्मी स्टाइल में इस अपराध को अंजाम दिया है।

दरअसल आम दिनों की तरह सोमवार को भी एलआईसी के कैशवैन के जरिए यहां लाखों रुपए कार्यालय में लाए गए थे। कैशवैन अभी कार्यालय के बाहर ही खड़ी थी। इस दौरान वैन के साथ आए कैशमैन रजत शर्मा ने वैन में रखे पैसों से भरे बैग को कार्यालय के अंदर ले जाने की कोशिश की तो यहां अपराधियों ने उनपर हमला बोल दिया।

तमंचे के बट से पहले रजत शर्मा पर हमला किया गया और अचानक हुए हमले से वो चौक गए। इस दौरान एक बदमाश ने उनके हाथ से रुपयों से भरा बैग छीन लिया और मोटरसाइकिल से भागने लगा। रजत शर्मा ने हिम्मत दिखाते हुए लुटेरों का पीछा किया औऱ फायरिंग भी की। लेकिन इसपर लुटेरों ने ताबड़तोड़ कई फायरिंग कर दी। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फायरिंग में 4 लोग जख्मी हो गए हैं।

बीच सड़क पर फायरिंग करने और लूटपाट मचाने की इस घटना की सूचना मिलते ही यहां पुलिस-प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए। मामले की गंभीरता को समझते हुए खुद एसएसपी मुनि राज दल-बल के साथ मौकै पर पहुंच गए और उन्होंने मौका-ए-वारदात का जायजा भी लिया।

‘News 18’ की रिपोर्ट के मुताबिक रास्ते में जाते वक्त बदमाशों ने एक महिला के कुंडल भी लूट लिए। जांच में पता चला है कि घटना के वक्त कैशवैन में कुल 2 गनर थे। एक गनर अभी अंदर ही बैठा था जबकि दूसरे गनर रजत शर्मा ने लुटेरों का पीछा करते हुए गोली चलाई थी। बताया जा रहा है कि लुटेरे काफी दूर से कैशवैन का पीछा करते हुए कार्यालय तक पहुंचे थे।

बहरहाल अब पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस लुटेरों का सुराग लगाने में जुटी है ताकि बीच सड़क हुई इस लूटपाट कांड को अंजाम देने वाले बदमाशों को सलाखों के पीछे पहुंचाया जा सके।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 रिश्तों को कत्ल! मध्य प्रदेश में भाई पर नाबालिग बहन से रेप का आरोप, तेलंगाना में पिता ने बेटी की लूटी आबरू
2 लॉकडाउन में नरेंद्र मोदी के ‘आयुष्मान भारत’ योजना के नाम पर फर्जीवाड़ा, नौकरी के नाम पर सरकारी वेबसाइट की नकल कर ऐंठे पैसे
3 ‘मैं सांस नहीं ले पा रहा हूं’, मरने से पहले पुलिस वाले के घुटने तले दबे George Floyd की आखिरी चीख, VIDEO वायरल
IPL 2020 LIVE
X