ताज़ा खबर
 

Unlock1.0 के दूसरे दिन अयोध्या में कूड़े के ढेर में मिली जली लाश, पुलिस महकमे में हड़कंप

Unlock1.0: Dead Body Found In Garbage Uttar Pradesh: अतुल खरे की लाश उनके घर से महज 300 मीटर की दूरी पर कूड़े के ढेर में मिली है। जबकि उनका मोबाइल शहर के साहबगंज इलाके में एक अन्य कूड़े के ढेर में मिला।

crime, crime newsअनलॉक-1 के पहले दिन अपराधियों ने लूटपाट की बड़ी वारदात को भी अंजाम दिया था। सांकेतिक तस्वीर।

Unlock1.0: Dead Body Found In Garbage Uttar Pradesh: देश के अनलॉक होने के दूसरे दिन भी यूपी में आपराधिक वारदातें थमती नजर नहीं आ रही हैं। अब अयोध्या में मंगलवार (02-06-2020) को कूड़े की ढेर में एक युवक की जली हुई लाश मिलने से हड़कंप मच गया। कैंट थाना क्षेत्र के हसनू कटरा मिर्जा अली बाजार इलाके में कूड़े के ढेर से जला हुआ शव बरामद हुआ है। मृतक युवक का नाम अतुल खरे बताया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि अतुल खरे शहर के नामी-गिरामी चिकित्सक अरविंद खरे के बड़े भाई हैं। अतुल खरे 1 जून की सुबह अपने घर से सामान लेने निकले थे। देर शाम तक जब वो वापस नहीं लौटे तो घरवालों ने उनकी तलाश शुरू कर दी थी। उनके बड़े भाई अरविंद खरे ने देर रात अपने भाई की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

अहले सुबह अतुल खरे की लाश मिलने से उनके घरवाले हैरान रह गए। अतुल खरे की लाश मिलने के बाद उनके भाई ने ही उनके शव की पहचान की है। अतुल खरे कोतवाली नगर के दिल्ली दरवाजा स्थित अपने आवास पर रहते थे। इस घर में वो अकेले रहते थे, जबकि उनका परिवार लखनऊ के हंस नगर कॉलोनी पारा में रहता है। उनके परिवार में पत्नी, पांच लड़कियां व एक लड़का है।

अतुल खरे की लाश उनके घर से महज 300 मीटर की दूरी पर कूड़े के ढेर में मिली है। जबकि उनका मोबाइल शहर के साहबगंज इलाके में एक अन्य कूड़े के ढेर में मिला। मोबाइल सबसे पहले एक मजदूर को मिला था। जिसके बाद उसने इसे पुलिस के हवाले कर दिया।

60 साल के अतुल खरे के बारे में बताया जा रहा है कि प्रॉपर्टी को लेकर उनका कुछ लोगों से पुराना विवाद चल रहा था। इस पूरे मामले पर एसपी सीटी विजय पाल सिंह ने कहा है कि पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है और जल्दी ही सभी हत्यारे पुलिस की गिरफ्त में होंगे। इस मामले में फॉरेंसिक टीम ने भी अपनी तरफ से जांच-पड़ताल की है।

आपको बता दें कि अनलॉक-1 के पहले ही दिन अपराधियों ने यूपी के अलग-अलग जिलों में तांडव मचाया था। सोमवार को अलीगढ़ में दिनदहाड़े कैश वैन से 22 लाख रुपए लूट लिए गए थे। इसके अलावा प्रतापगढ़ में एक युवक को पेड़ से बांध कर जिंदा जला देने का मामला भी प्रकाश में आया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 AIIMS से बेटे का शव लेने के लिए 3 दिन तक इंतजार करते रहे पिता, नहीं मिला तो घर लौट आए और कहा- आप ही कर दें अंतिम संस्कार
2 Pakistan Spy Case: खुद को ‘गौतम’ बताता था आबिद हुसैन, रेलवे से सैनिकों, साझो-सामान की आवाजाही पर रखता था नजर- रिपोर्ट
3 सेल्स का टारगेट पूरा नहीं कर पाए, कंपनी ने कर्मचारियों को जिंदा कीड़े निगलने और ट्वॉयलेट साफ करने की दी सजा; VIDEO वायरल होने पर जांच शुरू