ताज़ा खबर
 

नोएडा: बांह पर बना है ‘बॉबी देओल’ का टैटू, सड़ी हालत में मिली लाश का नहीं मिल रहा सुराग

युवक की लाश मिलने के बाद इलाके के लोग अपनी-अपनी तरह से कयास लगाने लगे। इस बीच पुलिस भी मौके पर पहुंची।

पुलिस ने इलाके के अन्य थानों से भी संपर्क किया है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

मरने वाले की बांह पर ‘बॉबी देओल’ के नाम का एक टैटू मौजूद है। बस एक इस टैटू के अलावा पुलिस के पास ऐसा कोई और दूसरा सुराग नहीं जिससे की उसकी शिनाख्त की जा सके। लावारिश हालत में मिली एक लाश पुलिस के लिए अब पहेली लग गई है।

नोएडा के रबूपुरा गांव में बीते मंगलवार (03-09-2019) की सुबह एक अज्ञात लाश मिलने से सनसनी मच गई। यह लाश एक युवक की थी और उसने काले रंग की पैंट पहन रखी थी। युवक की लाश मिलने के बाद इलाके के लोग अपनी-अपनी तरह से कयास लगाने लगे। इस बीच पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि युवक की लाश बेहद ही बुरी हालत में थी। ऐसा लगता है कि उसकी मौत 5 दिन पहले हुई थी। युवक के शरीर पर सिर्फ एक काले रंग का पैंट था।

इस लाश की शिनाख्त करने में पुलिस के पसीने छूट गए हैं। दरअसल युवक की बांह पर अभिनेता ‘बॉबी देओल’ के नाम से एक टैटू गूदा हुआ था। इस सुराग के अलावा पुलिस के पास अन्य कोई ऐसा सुराग नहीं मौजूद था जिससे की वो उसकी शिनाख्त कर सके। पुलिस को स्थानीय इलाके से भी युवक की पहचान को लेकर कोई ठोस सुराग नहीं मिल सका।

अब इस मामले में पुलिस ने नोएडा के अन्य थानों से संपर्क किया है और यह पता लगाने में जुटी है कि क्या इन थानों में किसी युवक के लापता होने की कोई रिपोर्ट पिछले कुछ दिनों में दर्ज कराई गई है? इसके अलावा पुलिस आसपास के कुछ अन्य गांवों के प्रमुखों को भी युवक की तस्वीर दिखा कर उसकी पहचान कराने की कोशिश में जुटी है।

मृतक युवक की बांह पर ‘बॉबी देओल’ नाम लिखा हुआ है तो अब पुलिस यह भी पता लगाने में जुटी हुई है कि क्या ‘बॉबी देओल’ युवक का असली नाम है या फिर वो अभिनेता ‘बॉबी देओल’ से प्रभावित था। (और…CRIME NEWS)

Next Stories
1 ‘झूठे आरोप’ से तंग SI ने थाने की छत से ही लगा दी छलांग, सुसाइड नोट में लिखी ये बात, वायरल हुई दर्दनाक चिट्ठी
2 मुस्लिम प्रेमी पर हिंदू लड़की का आरोप- ISIS जॉइन करने कहता था, नहीं क‍िया तो ढाए जुल्म
3 नाबालिग से 7 महीने तक हुआ गैंगरेप, गर्भवती हुई तो पता चला दरिंदों में उसका दादा भी शामिल
ये पढ़ा क्या?
X