ताज़ा खबर
 

Odisha: बदमाशों ने जला डाला BJD MLA का घर, दो कारें और बाइक जलकर खाक

जानकारी के मुताबिक यह हमला बीजेडी के तालचेर विधायक ब्रज किशोर प्रधान के आधिकारिक आवास पर हुआ। फिलहाल हमलावरों की पहचान नहीं हो पाई है।

Author Odisha | Updated: August 19, 2019 3:44 PM
विधायक के घर बदमाशों ने लगाई आग (फोटो- एएनआई)

ओडिशा में बीजू जनता दल के एक विधायक के घर को कुछ अज्ञात बदमाशों ने आग के हवाले कर दिया। इस घटना में अंगुल जिले के तालचेर से विधायक के घर में रखी दो कारें और एक बाइक जलकर खाक हो गई। एएनआई के मुताबिक घटना के दौरान विधायक घर पर नहीं थे। यह घटना रविवार (18 अगस्त) को हुई।

आग लगाने से पहले किया हंगामाः प्राप्त जानकारी के मुताबिक यह हमला बीजेडी के तालचेर विधायक ब्रज किशोर प्रधान के आधिकारिक आवास पर हुआ। फिलहाल हमलावरों की पहचान नहीं हो पाई है। बताया जा रहा है कि घर में आग लगाने से पहले बदमाश ने वहां कुछ देर तक हंगामा भी किया था। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

फायर ब्रिगेड पहुंची लेकिन नुकसान हो चुका थाः घटना की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग को बुझाया लेकिन तब तक काफी नुकसान हो चुका था। भुवनेश्वर के एडिशनल पुलिस कमिश्नर अंजय केयु सिंह ने कहा, ‘हमने इस मामले की जांच के लिए स्पेशल वैज्ञानिक टीम लगाई है। ऐसा लग रहा है कि किसी ने जानबूझकर आग लगाई है। फिलहाल कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। लेकिन हम जल्द ही बदमाश को ढूंढ निकालेंगे।’

National Hindi News, 19 August 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

Bihar News Today, 19 August 2019: बिहार से जुड़ीं सभी खास खबरों के लिए क्लिक करें

हमलावरों का मकसद साफ नहींः फिलहाल पुलिस को यह पता नहीं चल पाया कि यह हमला किस मकसद से किया गया था। इसी साल हुए विधानसभा चुनाव में प्रधान ने अपने करीबी प्रतिद्वंद्वी बीजेपी प्रत्याशी कालिंदी चरण संभल को 17 हजार वोटों से हराया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 यूपी: Triple Talaq की शिकायत की तो पति ने बाल पकड़ घसीटा, ननदों ने डाला कैरोसिन, सास-ससुर ने आग लगा दी
2 शिक्षा विभाग की वेबसाइट हैक कर लिखा – ‘Love You Pakistan’, मचा हड़कंप
3 पिता की हत्या के बाद टुकड़े-टुकड़े कर बाल्टी में भर दिया, लाश के साथ घर में रह रही थीं मां-बेटी