ताज़ा खबर
 

डॉन की डार्लिंग! अनीता अयूब से अफेयर के किस्से थे मशूहर, काम नहीं दिया तो प्रोड्यूसर की हत्या करवाने का लगा था आरोप

दाऊद और अनीता के प्यार के बारे में लोगों को तब पता चला जब निर्माता जावेद सिद्दिकी की निर्मम हत्या हुई थी।

crime, crime newsअनीता अयूब एक मॉडल भी थीं।

अंडरवर्ल्ड से बॉलीवुड के कनेक्शन को लेकर कई बातें कही जाती हैं। कई बड़े गैंगस्टरों का नाम बॉलीवुड की अभिनेत्रियों से भी जुड़ चुके हैं। आज हम बात कर रहे हैं अंडरवर्ल्ड के सबसे बड़े माफिया दाऊद इब्राहिम की जिसका नाम कभी एक ऐसी अभिनेत्री के साथ जुड़ा था जो बहुत कम समय के लिए फिल्म इंडस्ट्री में नजर आई थीं। कहा जाता है कि अनीता अयूब को जब एक मशहूर निर्माता जावेद सिद्दीकी ने अपनी फिल्म में कास्ट करने से इनकार कर दिया था तब दाऊद ने जावेद को मौत के घाट उतरवा दिया था। अनीता अयूब और दाऊद इब्राहिम की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर मौजूद हैं।

कहा जाता है कि अनीता अयूब प्रोड्यूसर जावेद के पास काम मांगने गई थीं लेकिन जावेद ने इनकार कर दिया था। पाकिस्तान की रहने वाली अनीता अयूब ने कुछ हिंदी फिल्मों में भी हाथ आजमाया था। अनीता अयूब और दाऊद इब्राहिम को कई बार एक साथ देखा गया था। दरअसल जब दाऊद अपराध की दुनिया में अपने पांव पसार रहा था तब कई अदाकाराओं से उसकी नजदीकियों की खबरें जोरों पर थीं। इसके अलावा बहुत से बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्रियां उसके कार्यक्रमों में परफॉर्म भी कर चुके हैं। सुरक्षा देने के नाम पर वह फिल्मी दुनिया से वसूली करता था।

कहा जाता है कि अनीता अयूब से पहले बॉलीवुड अभिनेत्री मंदाकिनी के साथ भी डॉन की नजदीकियां रही थीं। बताया जाता है कि अनीता की एंट्री दाऊद इब्राहिम की जिंदगी से मंदाकिनी के जाने के बाद हुई थी। पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक अनीता आयूब पाकिस्तानी की अकेली ऐसी अभिनेत्री है जिस का चक्कर दाऊद के साथ रहा है।

दाऊद और अनीता के प्यार के बारे में लोगों को तब पता चला जब निर्माता जावेद सिद्दिकी की निर्मम हत्या हुई थी। कहा जाता है कि अभिनेत्री और डॉन का प्रेम प्रसंग काफी लंबा चला था लेकिन दोनों ने शादी नहीं रचाई थी। आपको बता दें कि अनीता अयूब की गिनती कभी पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस और मॉडल के तौर पर होती थी।

उन्होंने फिल्मों के अलावा एडवरटाइजिंग और न्यूयॉर्क में एक टीवी शो भी होस्ट किया था। अनीता आयूब की बहन अम्बर आयूब भी पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री की एक अभिनेत्री हैं। अनीता अयूब ने चलती का नाम गाड़ी, सब के बाप, गैंगस्टर और प्यार का तराना जैसी फिल्मों में काम किया है।

Next Stories
1 हत्या के बाद करता था भांगड़ा! डिस्कस थ्रो में नेशनल चैंपियन के गैंगस्टर बनने की कहानी…
2 10वीं की परीक्षा देने के बाद पिता की हो गई मौत, पंक्चर के दुकान में काम करने से लेकर IAS बनने का सफऱ…
3 मां के साथ गलियों में घूम कर बेचते थे चूड़ियां, गरीबी को हराकर IAS बने थे रमेश घोलप
यह पढ़ा क्या?
X