ताज़ा खबर
 

जिसे समझती थी ‘भोला’ वो निकला शफीक, प्यार में संबंध बनाकर दगा देने की हैरतअंगेज कहानी

एक दिन ट्रेन में उसकी मुलाकात एक शख्स से हुई। इसके बाद ट्रेन में अक्सर इस लड़की की मुलाकात इस युवक से होने लगी। इस युवक ने मौका देखकर लड़की से पहचान बढ़ाने की कोशिश की और लड़की को अपना नाम भोला बताकर उससे दोस्ती भी कर ली।

इस युवक ने युवती को पांच दिनों तक अगवा कर बंधक भी बनाए रखा। प्रतीकात्मक तस्वीर।

इस लड़की को प्रेम जाल में फंसाने के लिए उसने कई पैंतरे चले। यहां तक कि उसने इस लड़की को यह भी झांसा दिया कि वो उससे किसी भी कीमत पर विवाह करेगा। लड़की इस शातिर के चाल को समझ नहीं सकी और उसके चंगुल में फंसती चली गई। अंजाम यह हुआ कि शादी का झांसा देकर उस युवक ने इस लड़की से शारीरीक संबंध बनाए और बाद मे भेद खुलने पर उसे यातनाएं भी दी। लव, सेक्स और धोखा की हैरान कर देने वाली यह दास्तान उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले की है। पुलिस अब इस लड़के की शिद्दत से तलाश कर रही है। जानकारी के मुताबिक हाथरस की रहने वाली एक लड़की मथुरा में नौकरी करती थी और वो हर रोज हाथरस से ट्रेन पकड़कर मथुरा आती थी।

एक दिन ट्रेन में उसकी मुलाकात एक शख्स से हुई। इसके बाद ट्रेन में अक्सर इस लड़की की मुलाकात इस युवक से होने लगी। इस युवक ने मौका देखकर लड़की से पहचान बढ़ाने की कोशिश की और लड़की को अपना नाम भोला बताकर उससे दोस्ती भी कर ली। ट्रेन में रोज होने वाली मुलाकात पहले दोस्ती में बदली और फिर यह नजदीकी इतनी बढ़ गई कि दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे। भोला ने लड़की से वादा किया कि वो उससे शादी करेगा। शादी का वादा कर भोला ने कई बार लड़की से शारीरीक संबंध भी बनाए।

दोनों के बीच मुलाकात और संबंधों का सिलसिला जारी था इस बीच बीते 25 अप्रैल, 2019 को अचानक लड़की को पता चला कि उसके साथ बहुत बड़ा धोखा हुआ है। लड़की को पता चला कि जिले वो ‘भोला’ समझ रही थी या भोला के नाम से जानती थी दरअसल उसका असली नाम शफीक अहमद है। शफीक मथुरा के राया का रहने वाला है। यह बात पता चलते ही युवती के पैरों तले जमीन खिसक गई। लव में धोखा खाने के बाद इस लड़की ने शफीक से सारे रिश्ते तोड़ दिए और उसने फैसला किया कि वो अब उसे सजा जरूर दिलवाएगी।

बीते 1 मई, 2019 को यह लड़की शफीक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए घर से निकली। लेकिन रास्ते में शफीक ने अपने भाई और पिता के साथ मिलकर उसका अपहरण कर लिया। करीब 5 दिनों तक यह युवती किडनैपरों के चंगुल में रही और उनकी यातनाएं सहती रही। लेकिन एक दिन अचानक मौका पाकर यह युवती किडनैपर्स के चंगुल से बचकर निकल गई। मंगलवार (7 मई, 2019) को इस लड़की ने मथुरा के राया थाने में जाकर शफीक और उसके घरवालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। थाने में गंभीर शिकायत दर्ज होने के बाद थाना के प्रभारी इंस्पेक्टर रोहन लाल ने कहा है कि पुलिस अब इस मामले की गहराई से छानबीन कर रही है। इस मामले में पुलिस कानून सम्वत कार्रवाई करेगी। (CRIME NEWS)

Next Stories
1 अपने 13 बच्चों के साथ गैंग चलाती है गैंगस्टर, मानव तस्करी और नशे के कारोबार में है माहिर
2 बिहार: घर में घुसकर परिवार को मारा-पीटा, महिलाओं से भी छेड़खानी! वायरल हुआ वीडियो
3 महिला के बेडरूम में घुसकर किया यौन हमला, योग गुरू पहुंचे जेल
यह पढ़ा क्या?
X