ताज़ा खबर
 

बॉक्सर ने पहले विरोधी की गर्लफ्रेंड से संबंध बनाएं, फिर चाकू मारकर कर दी हत्या

जैसे ही गेरेथ अपनी गर्लफ्रेंड के अपार्टमेंट के दरवाजे पर पहुंचा तो एश्ले किंग ने दरवाजे पर ही गेरेथ पर किचन रखे चाकू से हमला बोल दिया।

आरोपी बॉक्सर एश्ले किंग। (image source-Facebook/Asley king)

ब्रिटेन के यॉर्कशायर में एक बॉक्सर ने अपने विरोधी की चाकू मारकर हत्या कर दी थी। अब इस मामले में ब्रिटेन की एक अदालत ने आरोपी बॉक्सर 29 वर्षीय एश्ले किंग को उम्रकैद की सजा सुनायी है। बता दें कि बीते मई माह में एश्ले किंग ने अपने विरोधी बॉक्सर गेरेथ एटकिंसन की उसकी गर्लफ्रेंड के घर में चाकू घोंपकर हत्या कर दी थी। एटकिंसन की हत्या करने से पहले एश्ले किंग ने उसकी गर्लफ्रेंड के साथ शारीरिक संबंध बनाए। द सन की एक खबर के अनुसार, दोनों के बीच पिछले काफी समय से दुश्मनी चल रही थी और इसका कारण एटकिंसन की गर्लफ्रेंड जेड वॉकर सांडर्स को बताया जा रहा है।

मई माह की 8 तारीख को जब गेरेथ एटकिंसन को एश्ले किंग के अपनी गर्लफ्रेंड के घर होने का पता चला तो वह गुस्से में वेस्ट यॉर्कशायर के हडर्सफील्ड इलाके में स्थित अपार्टमेंट में पहुंचा। पुलिस के अनुसार, गेरेथ गुस्से में आग बबूला था और एश्ले किंग को देख लेने की बात कह रहा था। जैसे ही गेरेथ अपनी गर्लफ्रेंड के अपार्टमेंट के दरवाजे पर पहुंचा तो एश्ले किंग ने दरवाजे पर ही गेरेथ पर किचन रखे चाकू से हमला बोल दिया। एश्ले का पहला ही वार गेरेथ की गर्दन में लगा और वह वहीं ढेर हो गया। इसके बाद एश्ले मौके से फरार हो गया। घटना के 24 घंटे बाद पुलिस ने एश्ले को गिरफ्तार कर लिया। ऐसी खबर भी है कि गिरफ्तारी से पहले एश्ले ने खुदकुशी करने की कोशिश भी की थी।

हालांकि कोर्ट में एश्ले किंग ने खुद को बेगुनाह बताया और कहा कि मुझे पता था कि मुझे उस गुनाह के लिए लंबे समय के लिए जेल में रहना होगा, जो मैंने किया ही नहीं है। मैंने जो भी किया वह आत्मरक्षा में किया, लेकिन कोई मेरा यकीन नहीं करेगा। एश्ले किंग को मिली सजा पर गेरेथ एटकिंसन के परिजनों ने संतोष जाहिर किया है।

Next Stories
1 पैरों से घुंघरू उतार हाथों में थमा दी बंदूक, बिस्मिल के शहर की लड़की ऐसे बन गई सबसे खूंखार डकैत
2 नाली में डुबोकर मारता था, निकलने पर हथौड़े से कुचल देता था, ये सीरियल किलर
3 लड़कों का मर्डर कर काट लेता था प्राइवेट पार्ट, खोपड़ी उबाल करता था हस्तमैथुन
यह पढ़ा क्या?
X