कार में बांधकर Doggy को कई किलोमीटर तक घसीटा, तड़प-तड़पकर तोड़ दिया दम; VIDEO वायरल

आरोपी बाबू खान के खिलाफ पशु क्रूरता निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। घटना उदयपुर जिले के केलवा इलाके में हुई।

Dogs, Girl, Children, Piece, Meat, Attack, Dogs, Garden, Liverpool, Britain, Crime News, International News, Latest News, Hindi News
तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फोटोः Freepik)

राजस्थान के उदयपुर जिले से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। जहां एक डॉगी को कार के पीछे बांधने के बाद काफी दूर तक घसीटा गया, जिससे उसकी मौत हो गई। इस चौंकाने वाली घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें डॉगी के साथ हुई इस हैवानियत को साफतौर पर देखा जा सकता है। पुलिस ने वाहन के मालिक की पहचान बाबू खान के रूप में की है।

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज: आरोपी बाबू खान के खिलाफ पशु क्रूरता निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। घटना उदयपुर जिले के केलवा इलाके में हुई। रविवार को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद एक स्थानीय अदालत ने खान को जमानत दे दी।

Hindi News Today, 06 November 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

वीडियो हुआ वायरल: एक रिपोर्ट के अनुसार, इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस के संज्ञान में आया। वीडियो में कुत्ते को कार से सड़क पर घसीटते हुए देखा जा सकता है। कथित तौर पर वीडियो पांच दिन पहले उदयपुर के शोबागपुरा इलाके के पास शूट किया गया था। शुक्रवार की रात उसी इलाके में डॉगी का शव मिला था।

जांच में जुटी पुलिस: हालांकि, पुलिस का कहना है कि आरोपी ने दावा किया है कि कुत्ते को उसके गैरेज के बाहर मृत पाया गया और वह शव को पास के जंगल में फेंकने के लिए ले गया। लेकिन कुछ स्थानीय निवासियों का आरोप है कि जब वह कार से बंधा हुआ था तो कुत्ता जीवित था। पुलिस के अनुसार, कुत्ते के शव परीक्षण से पता चला कि कुत्ते की मौत ट्रॉमा और सेप्टीसीमिया के कारण हुई थी, क्योंकि कुत्ते को सड़क पर घसीटने के बाद लगी चोटों के कारण उसकी मौत हुई थी।

पढें जुर्म समाचार (Crimehindi News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट