ताज़ा खबर
 

फूड डिलिवरी की आड़ में ड्रग्स सप्लाई करता था Uber Eats का स्टाफ, मोहाली पुलिस ने धर दबोचा

पहले वह दादूमाजरा और खरार में ड्रग सप्लायर्स से हेरोइन हासिल करता था, लेकिन उनकी गिरफ्तारी के बाद उसे दिल्ली स्थित नाइजीरियाई नागरिक फ्रैंक से प्रतिबंधित ड्रग्स लेने लगा। पुलिस ने बताया कि वह 1000 रुपए प्रति ग्राम में दिल्ली से लेता था और उसे 2000 से 2500 रुपए प्रति ग्राम में बेचता था।

Author मोहाली | Published on: November 16, 2019 1:15 PM
मूर्ती चुराने वाले बदमाश गिरफ्तार (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

मोहाली में एसटीएफ ने एक डिलीवरी मैन को 100 ग्राम हेरोइन और 6000 रुपए के ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया है। वह दिल्ली से ड्रग्स लाकर मोहाली में अपने ग्राहकों को दोगुने दाम पर बेचा करता था। पुलिस ने उसके खिलाफ मोहाली के फेज 4 के एसटीएफ थाने में एनडीपीएस एक्ट में केस दर्ज किया है। उसका संबंध एक नाइजीरियाई ड्रग सप्लायर से भी है। कहा कि काल सेंटर का बिजनेस नहीं चला तो ड्रग्स का काम पकड़ लिया।

ग्राहक को ड्रग्स देने मोहाली जा रहा था : चंडीगढ़ के सेक्टर 56 निवासी प्रशांत कुमार उर्फ मनू इन दिनों न्यू सनी एनक्लेव खरार के सेक्टर 125 स्थित अमन होम्स में रह रहा है। हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक आजकल वह ऊबर ईट्स फूड एप्स के डिलीवरीमैन के रूप में काम कर रहा था। उसको पुलिस ने गुरुवार रात मिले एक सुराग के आधार पर गिरफ्तार किया। उस समय वह बाइक से अपने ग्राहक को ड्रग की सप्लाई करने खरार से मोहाली जा रहा था। आरोपी को पुलिस ने शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे एक दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।

Hindi News Today, 16 November 2019 LIVE Updates: आज की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

आरोपी स्वयं भी लेता है ड्रग्स : एसटीएफ के एआईजी हरप्रीत सिंह ने बताया कि प्रशांत ने चंडीगढ़ में 12वीं तक की पढ़ाई की है और एक काल सेंटर में 2010 से 2017 तक नौकरी की है। 2018 में उसने किराए के एक मकान में अपना काल सेंटर खोल लिया, लेकिन जब बिजनेस नहीं चला, तो वह ऑनलाइन फूड डिलीवरी एप ऊबर ईट्स के साथ काम करने लगा। प्रशांत ने पुलिस को बताया कि पिछले छह महीनों में वह स्वयं भी ड्रग्स लेता रहा और सप्लाई भी करता रहा है।

ड्रग सप्लायर नाइजीरियाई नागरिक से भी हैं संबंध : पहले वह दादूमाजरा और खरार में ड्रग सप्लायर्स से हेरोइन हासिल करता था, लेकिन उनकी गिरफ्तारी के बाद उसे दिल्ली स्थित नाइजीरियाई नागरिक फ्रैंक से प्रतिबंधित ड्रग्स लेने लगा। पुलिस ने बताया कि वह 1000 रुपए प्रति ग्राम में दिल्ली से लेता था और उसे 2000 से 2500 रुपए प्रति ग्राम में बेचता था। पुलिस ने बताया कि दिल्ली से दूसरी बार वह हेरोइन अपने ग्राहकों को बेचने के लिए ले आया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 शादी में फोड़े ऐसे पटाखे कि दर्ज हो गया मुकदमा, फेरे होते ही फरार हो गए दूल्हा और मां-बाप
2 अमेरिकी महिला से फिल्म दिलाने का वादा कर मंगवाए प्राइवेट फोटो, 7 लाख ठगे और दी बदनाम करने की धमकी
3 गर्लफ्रेंड ने शादी से मना किया तो लड़के ने दे दी जान, Facebook Friend से बोला- 7 लाख रुपए लेकर दे रही थी रेप केस में फंसाने की धमकी
जस्‍ट नाउ
X