ताज़ा खबर
 

बेंगलुरु: UBER ड्राइवर ने राइड से पहले मांगे पैसे, नहीं दिए तो इंजीनियर की नाक पर मार दिया जोरदार घूंसा

इस घटना के चक्कर में रॉय की फ्लाइट भी छूट गई। दरअसल, वह काफी देर से एयरपोर्ट पहुंचे और नाक से खून आने के कारण उन्हें फ्लाइट में बैठने नहीं दिया गया।

Author बेंगलरू | Updated: October 8, 2019 1:18 PM
प्रतिकात्मक तस्वीर, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

बेंगलुरू में उबर कैब के ड्राइवर और एक यात्री के बीच किराया को लेकर बहस शुरू हो गई। कहासुनी बढ़ने पर ड्राइवर ने यात्री को जोरदार घूंसा मारा दिया, जिससे उसकी नाक टूट गई। द हिंदू की रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना पिछले हफ्ते बुधवार (1 अक्टूबर) को हुई, जब 23 वर्षीय अनीक रॉय ने हुडी में अपने घर से कैंपगौड़ा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के लिए शेयरिंग उबर कैब बुक की थी। रॉय अपने परिवार के साथ दशहरा मनाने कोलकाता जा रहे थे।

राइड से पहले मांगे पैसे: उन्होंने आरोप लगाया कि हरीश केएस नाम के ड्राइवर ने राइड शुरू होने से पहले ही उबर गो का किराया देने के लिए कहा। रॉय ने कहा कि उन्होंने शेयरिंग कैब बुक की है और राइड पूरी होने के बाद ही पैसे मिलेंगे। इस पर नाराज ड्राइवर ने रॉय से राइड कैंसल करने के लिए कहा। रॉय ने कहा कि अगर अब वह कैब कैंसल करते हैं तो उन्हें पेनाल्टी देनी पड़ेगी, लेकिन ड्राइवर नहीं माना। रॉय ने ऐप पर उसके खिलाफ शिकायत करने की धमकी दी तो ड्राइवर ने कैब से उनका सामान फेंकना शुरू कर दिया।

National Hindi News, 8 October 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

ड्राइवर ने मुक्का मारा: इसके बाद ड्राइवर भड़क गया और उसने रॉय की नाक पर जोरदार मुक्का मारा, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गए। रॉय का आरोप है कि ड्राइवर ने उन्हें गाली देते हुए लात और घूंसे भी मारे। एक दुकानदार के हस्तक्षेप के बाद ड्राइवर ने उन्हें छोड़ा।

लड़ाई के चक्कर में छूटी फ्लाइट: इस घटना के चक्कर में रॉय की फ्लाइट भी छूट गई। दरअसल, वह काफी देर से एयरपोर्ट पहुंचे और नाक से खून आने के कारण उन्हें फ्लाइट में बैठने नहीं दिया गया। पहले उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जिसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। रॉय ने गुरुवार (2 अक्टूबर) को कोलकाता के लिए उड़ान भरी।

ड्राइवर के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज: ड्राइवर पर शांति भंग करने के इरादे से मारपीट, गलत संयम और जानबूझकर अपमान करने के लिए विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। हालांकि, उसे गिरफ्तार किया जाना अभी बाकी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 IPL सट्टेबाजी में हार गया तो ज्वैलरी शॉप से चुरा लिया 25 किलो सोना, दूसरे सुनारों को बेच ऐसे कर रहा था कमाई
2 8 साल बाद पुलिस ने सुलझाई डबल मर्डर की गुत्थी, दुल्हन ने प्रेमी संग मिल रची थी साजिश, ब्रेन मैपिंग और हड्डी से हुआ खुलासा
3 ओडिशा: शादी होने के बाद भी प्रेमिका से बरकरार रखे संबंध, युवती के परिजनों ने बुलाया और जिंदा जला डाला