ताज़ा खबर
 

गुरुग्राम: Uber कैब में ड्राइवर लड़की के सामने करने लगा हस्थमैथुन, धरा गया

लड़की ने बताया कि कैब के अंदर ड्राइवर उसे लगातार घूर रहा था और अचानक वो उसके सामने ही गंदी हरकत करने लगा।

लड़की ने सबसे पहले अपने पिता को यह भयानक कहानी सुनाई। प्रतीकात्मक तस्वीर।

दिल्ली यूनिवर्सिटी (Delhi University) की एक छात्रा के साथ Uber कैब में जो कुछ भी हुआ उसे जानकर आप सिहर उठेंगे। विश्वविद्यालय में प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रही इस छात्रा ने आरोप लगाया है कि गुरुग्राम में कैब से सफर के दौरान कैब का ड्राइवर उसके सामने ही हस्तमैथुन करने लगा।

लड़की ने इस मामले में थाने में भी रिपोर्ट दर्ज कराई है। अपनी शिकायत में इस लड़की ने बताया कि ‘मंगलवार की सुबह मैंने गुरुग्राम के सेक्टर 51 से हुड्डा सिटी सेन्टर मेट्रो स्टेशन जाने के लिए कैब बुक किया था। गाड़ी के अंदर ड्राइवर लगातार मुझे Rear-View Mirror से घूर रहा था।

थोड़ी दूर जाने के बाद वो गाड़ी चलाते-चलाते ही मास्टरबेटिंग करने लगा। ड्राइवर की इस गंदी हरकत को देख कर मैं इतनी दहशत में आ गई कि मैं पिछली सीट पर चुपचाप पूरे रास्ते बैठी रही। मेट्रो स्टेशन पहुंचते ही मैं गाड़ी से कूद कर भाग गई।’

लड़की ने पुलिस को बताया कि कैब से भागने के बाद उसने जल्दी से एक ऑटो पकड़ा और अपने घर वापस चली गई। उसने इस घटना के बारे में अपने पिता को बताया। इसके बाद इन दोनों ने महिला थाने में जाकर ड्राइवर की अश्लील हरकतों के बारे में शिकायत दर्ज कराई। लड़की की शिकायत के बाद इस मामले में भारतीय दंड संहिता की धारा 354A (यौन उत्पीड़न) का केस दर्ज किया गया है।

शिकायत मिलते ही पुलिस ने Uber App के जरिए ड्राइवर की पहचान कर ली। इस ड्राइवर की पहचान 30 साल के मनोज के तौर पर हुई है। मनोज हरियाणा के हिसार का रहने वाला है और पिछले कुछ सालों से वो गुरुग्राम में ही रह रहा था।

पुलिस ने जल्दी ही मनोज को गिरफ्तार भी कर लिया। लेकिन बाद में वो बेल पर रिहा हो गया। गुरुग्राम में किसी ऐप आधारित कैब में लड़की के साथ होने वाली ऐसी यह शायद पहली घटना है।

लेकिन दिल्ली और बेंग्लुरु जैसे बड़े शहरों में कई लड़कियां और महिलाएं कैब के अंदर यौन उत्पीड़न का शिकार हो चुकी हैं। साल 2015 में दिल्ली की रहने वाली एक महिला के साथ भी कैब के अंदर ऐसा ही हुआ था और उन्होंने फेसबुक के जरिए अपनी आपबीती सुनाई थी। कोलकाता में Uber Cab के ड्राइवर पर एक महिला से छेड़खानी का आरोप भी लगा था।

इधर इस मामले में Uber प्रबंधन की तरफ से बयान जारी कर कहा गया है कि ड्राइवर को इस ऐप से हटा दिया गया है। Uber के प्रवक्ता की तरफ से कहा गया है कि ‘हम इस मामले में ड्राइवर पर कानूनी कार्रवाई के पक्ष में हैं।’

Next Stories
1 यूपी: ‘होटल में BJP विधायक और रिश्तेदारों ने रेप किया’, महिला के आरोपों के बाद FIR दर्ज
2 तमिलनाडु: चोरी करता था इंजीनियर बेटा, मां ने काट कर फेंक दिया
3 अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति से लूटे थे करोड़ों रुपए, दिल्ली का कुख्यात डॉन एनकाउंटर में ढेर
ये पढ़ा क्या?
X