ताज़ा खबर
 

दरवाजे पर टॉयलेट कर रहा था युवक, टोका तो करने लगा छेड़छाड़, फिर साथियों संग 2 दलित महिलाओं को कार से कुचल दिया

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में छेड़खानी का विरोध करने वाली दो महिलाओं की कार से कुचलकर हत्या कर दी गई। इस सिलसिले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

Author बुलंदशहर | June 25, 2019 4:03 PM
छेड़खानी का विरोध करने पर दो महिलाओं की कार से कुचलकर हत्या फोटो सोर्स-ANI

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जनपद में छेड़खानी का विरोध करने वाली दो महिलाओं की कार से कुचलकर कथित रूप से हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस सिलसिले में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।बुलंदशहर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एन. कोलांची ने मंगलवार (25 जून) को बताया कि चांदपुर रोड निवासी रामवीर और भीमसेन का परिवार सोमवार (24 जून) देर रात शादी समारोह से लौटा था। इसी दौरान एक युवक नशे में उनके मकान के बाहर पेशाब करने लगा। महिलाओं ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी ने एक युवती के साथ छेड़खानी की।

महिलाओं पर चढ़ा दी कारः पुलिस अधीक्षक ने बताया कि महिलाओं के विरोध पर युवक उन्हें धमकी देता हुआ वहां से  भाग गया। कुछ देर बाद वह अपने अन्य साथियों के साथ वापस लौटा और घर के बाहर खड़ी महिलाओं पर कार चढ़ा दी। पुलिस अधीक्षक कोलांची ने बताया कि इसमें दो महिलाओं रामवीर की पत्नी संतो देवी (38) और भीमसेन की पत्नी उर्मिला (42) की मौत हो गई जबकि रामवीर का पुत्र जितेंद्र और एक अन्य व्यक्ति घायल हो गए।

National Hindi News, 25 June 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक
शव हाईवे पर रख किया जामः पुलिस ने बताया कि तहरीर के आधार पर चार लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया गया है। मुख्य आरोपी नकुल सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास चल रहे हैं। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Bihar News Today, 25 June 2019: बिहार से जुड़ी हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

हाईवे किया जामः घटना से नाराज परिजन ने पोस्टमॉर्टम के बाद पुलिस से मिले दोनों शव हाईवे पर रखकर जाम लगा दिया। वे लोग आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। पुलिस ने बड़ी मुश्किल से समझा-बुझा कर जाम खत्म करवाया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App