ताज़ा खबर
 

फूड डिलिवरी ब्वॉय बन सोसायटी में घुसे दो चोर, 2 फ्लैटों में लगाई सेंध, कम माल मिलने पर तोड़ीं सीढ़ियों पर लगीं लाइटें

उम्मीद मुताबिक चोरी का सामान न मिलने पर चोरों ने अपार्टमेंट के दूसरे फ्लैट में चोरी का प्लान बनाया। इसी के तहत उन्होंने छठी मंजिल पर एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के फ्लैट का ताला काटा।

Author गाजियाबाद | Published on: September 21, 2019 2:35 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

गाजियाबाद के वसुंधरा में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां के स्वर्णगंगा अपार्टमेंट में गुरुवार (19 सितंबर) को दो चोर फूड डिलीवरी बॉय बनकर घुस आए और चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोरों ने सबसे पहले स्टील कंपनी में वाइस प्रेसिडेंट के फ्लैट को अपना निशाना बनाया। वहां उन्हें कुछ खास सामान नहीं मिला तो उन्होंने छठी मंजिल पर बंद पड़े फ्लैट के ताले को तोड़कर वहां भी चोरी की घटना को अंजाम दिया।

सिक्योरिटी गार्ड को दिया चकमाः जानकारी के मुताबिक स्वर्णगंगा अपार्टमेंट में रहने वाले भूपेंद्र डडवाल कुछ समय पहले पत्नी संग ओडिशा चले गए थे। इस दौरान चोरों को उनके फ्लैट पर ताला लगे होने की जानकारी मिली। इसके बाद चोरों ने अपार्टमेंट में घुसने के लिए साजिश रची। दोनों फूड डिलीवरी ब्वॉय की ड्रेस पहनकर आए और सिक्योरिटी गार्ड को चकमा देते हुए अपार्टमेंट में दाखिल हुए। इसके बाद उन्होंने वाइस प्रेसिडेंट के फ्लैट को खंगाला। वहां पर उनके हाथ कुछ थोड़ी बहुत नकदी और जूलरी लगी।

सीढ़ियों पर लाइटें तोड़ींः  उम्मीद मुताबिक चोरी का सामान न मिलने पर चोरों ने अपार्टमेंट के दूसरे फ्लैट में चोरी का प्लान बनाया। इसी के तहत उन्होंने काफी समय से बंद पड़े छठी मंजिल पर एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के फ्लैट का ताला काटा। लेकिन वहां भी चोरी का कोई खास सामान न मिलने की वजह से गुस्से में उन्होंने सीढ़ियों पर लगी लाइटें तोड़ दीं और अपार्टमेंट से बाहर निकल गए।
National Hindi News, 21 September 2019 LIVE Updates: देश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

सीसीटीवी कैमरों को भी नुकसान पहुंचाने की कोशिशः डिलीवरी ब्वॉय की ड्रेस में अपार्टमेंट में दाखिल हुए चोरों ने वहां पर सीसीटीवी कैमरों को भी नुकसान पहुंचाया। जानकारी के मुताबिक अपार्टमेंट से लेकर घटनास्थल तक 9 सीसीटीवी कैमरे इंस्टाल हैं। वहीं अपार्टमेंट में रहने वाले लोगों ने पुलिस पर लापरवाही से कार्रवाई करने का आरोप लगाया।

Mumbai Rains, Weather Forecast Today Live Updates: भारी बारिश के रेड अलर्ट से भयभीत हैं मुंबई वाले, स्कूल बंद, सड़कों पर सन्नाटा

रिश्तेदारों को दी गई जानकारीः इंदिरापुरम के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पीड़ित के रिश्तेदारों को घटना की जानकारी दे दी गई है। उन्होंने कहा कि पीड़ितों के यहां पर पहुंचने के बाद ही चोरी हुए सामान की सही जानकारी मिल सकेगी। साथ ही उन्होंने कहा कि चोरों की तलाश जारी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Delhi Crime: नाबालिग को अगवा कर आरोपी ने स्विच्ड ऑफ कर दिया फोन, पुलिस ने Gmail से ऐसे ट्रैक कर ली लोकेशन
2 गैंगस्टर पपला गुर्जर जैसा दिखता है ग्रेनो का इंजीनियर, Youtube पर वीडियो वायरल हुआ तो लग रहा एनकाउंटर का डर
3 दिल्ली में दिनदहाड़े मर्डर: मंदिर के बाहर पति का इंतजार कर रही बुजुर्ग महिला को मार डाला