ताज़ा खबर
 

कब्र से 84 साल की महिला की लाश निकाल रेप के बाद अंत:वस्त्र किए गायब, 2 नाबालिग गिरफ्तार

पुलिस को शक है कि महिला के साथ दफन किये गये कुछ महंगे सामानों को इन दोनों नाबालिगों ने चुरा लिया है। पीड़ित परिवार दोनों नाबालिग के परिवार वालों के खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई के बारे में विचार कर रहा है।

Author Published on: October 8, 2019 1:02 PM
कब्र के अंदर से महिला के पैर भी बाहर निकले हुए थे। प्रतीकात्मक तस्वीर। फोटो सोर्स – Indian Express

कब्र खोद महिला की लाश निकाल कर उसके साथ रेप करने की यह खबर आपके रोंगटे खड़ी कर देगी। 84 साल की बुजुर्ग महिला से दुष्कर्म का आरोप 2 नाबालिगों पर है और पुलिस ने इन दोनों को पकड़ लिया है। कब्र से लाश निकाल उसके साथ बलात्कार करने का खुलासा उस वक्त हुआ जब मृतक महिला के परिजन उनके कब्र को देखने के लिए पहुंचे। परिवार वालों ने देखा कि कब्र को खोदा गया था…अंदर रखा कॉफिन खुला था और लाश के पांव भी बाहर निकले हुए थे।

मृतक के परिवार के सदस्यों का कहना है कि बुजुर्ग महिला के साथ दुष्कर्म किया गया है और उनके अंत:वस्त्र भी गायब हैं। ये बेहद ही चौकाने वाला मामला फिलीपींस का है।

84 साल की महिला Isabel Bastatas की मौत के बाद उन्हें बीते 29 सितंबर को Digos City Public Cemetery में दफनाया गया था। लेकिन अगली सुबह जब महिला के कब्र को देखने उनके परिवार वाले पहुंचे तो यह देख कर दंग रह गए कि किसी ने कब्र से लाश को निकाल उसके साथ गंदा काम किया है।

लेफ्टिनेंट कर्नल Ernesto Castillo ने बताया कि इस मामले की जांच के दौरान कुछ प्रत्यक्षदर्शी भी सामने आए। जिसके बाद दोनों नाबालिगों को गिरफ्तार किया गया है।

हालांकि दोनों नाबालिग हैं इसलिए उनकी पहचान उजागर नहीं की गई है। पुलिस को यह भी अंदेशा है कि कब्र के नीचे से सामान भी चुराए गए हैं। पुलिस को शक है कि महिला के साथ दफन किये गये कुछ महंगे सामानों को इन दोनों नाबालिगों ने चुरा लिया है।

‘Filipino Times’ के मुताबिक इन दोनों नाबालिगों ने शुरू में अपने ऊपर लगे आरोपं को स्वीकार कर लिया था लेकिन बाद में इन दोनों ने अपना बयान बदल लिया। इस मामले में पीड़ित परिवार दोनों नाबालिग के परिवार वालों के खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई के बारे में विचार कर रहा है।

इधर एक आरोपी नाबालिग ने कहा है कि पुलिस ने जबरदस्ती उनसे बयान देने के लिए कहा था।  बहरहाल अभी पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है। Digos City के मेयर Josef Cagas ने दोनों लड़कों को फिलहाल Reformation Program के लिए भेजने के आदेश दिए हैं। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बेंगलुरु: UBER ड्राइवर ने राइड से पहले मांगे पैसे, नहीं दिए तो इंजीनियर की नाक पर मार दिया जोरदार घूंसा
2 IPL सट्टेबाजी में हार गया तो ज्वैलरी शॉप से चुरा लिया 25 किलो सोना, दूसरे सुनारों को बेच ऐसे कर रहा था कमाई
3 8 साल बाद पुलिस ने सुलझाई डबल मर्डर की गुत्थी, दुल्हन ने प्रेमी संग मिल रची थी साजिश, ब्रेन मैपिंग और हड्डी से हुआ खुलासा