ताज़ा खबर
 

नोएडा में पेड़ से लटके मिले दो सगी बहनों के शव

यहां के सेक्टर-49 के बरौला गांव में मंगलवार सुबह दो सगी बहनों के शव पेड़ से लटके मिले। मकान मालिक ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

Author नोएडा | December 27, 2017 9:03 AM
नोएडा में मंगलवार को वारदात की सूचना के बाद रोते-बिलखते परिजन।

यहां के सेक्टर-49 के बरौला गांव में मंगलवार सुबह दो सगी बहनों के शव पेड़ से लटके मिले। मकान मालिक ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने शवों को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतकों के माता-पिता जिस कमरे में सो रहे थे, उसकी कुंडी बाहर से बंद थी। परिजनों ने दूर के रिश्तेदार पर हत्या का आरोप लगाया है। हत्या, आत्महत्या और इज्जत के नाम पर हत्या के नजरिए से पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मूलरूप से बुलंदशहर के रहने वाले कुलभूषण सपरिवार बरौला गांव में किराए पर रहते हैं। रात में खाना खाकर पूरा परिवार सो गया था। उनकी बड़ी बेटी 18 साल की लक्ष्मी और 14 साल की छोटी बेटी के शव मंगलवार को परिसर में लगे पेड़ से लटके मिले। इसकी सूचना मकान मालिक ने पुलिस को दी। दोनों के शव ओढ़नी से लटके थे। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। लक्ष्मी एक निजी कंपनी में नौकरी करती थी और छोटी बहन स्कूल में पढ़ रही थी।

मृतकों की मां ने लड़कियों के फुफेरे भाइयों पर आरोप लगाया है। उनके मुताबिक उनके रिश्तेदार रवि के अलावा ऋषि, बबलू और रोहित उनके घर में आकर धमकाते थे। एक दिन पहले भी वह रात में आए थे और जान से मारने की धमकी दी थी। उन्होंने बताया कि सुबह पुलिस ने दरवाजा खटखटाकर उन्हें घटना की जानकारी दी। पुलिस ने कुलभूषण को हिरासत में लेकर पूछताछ की। इसमें पता चला कि बड़ी बेटी प्रेम नाम के युवक के साथ करीब 10 दिन पहले घर भाग गई थी। कुछ दिन बाद वह घर लौट आई थी। नोएडा के पुलिस अधीक्षक (शहर) ने बताया कि मामले की हत्या, आत्महत्या और इज्जत के नाम पर हत्या के कोण से जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि फॉरेंसिक टीम ने मौके से नमूने लिए है। पुलिस की एक टीम बुलंदशहर भी भेजी गई है। इसी तरह 2014 में बदायूं में भी दो नाबालिग बहनों के शव पेड़ से लटके मिले थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App