ताज़ा खबर
 

बच्चा चोरी का शक, गुस्साई भीड़ ने 2 लोगो को पीट-पीटकर किया बुरा हाल

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में बच्चा चोर होने के संदेह में भीड़ ने अलग-अलग जगहों में दो लोगों को बुरी तरह पीटा और पुलिस को सौंप दिया।

Author बांदा | August 15, 2019 2:23 PM
man thrashedप्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- जनसत्ता

जिले में बच्चा चोर होने के संदेह में भीड़ ने अलग-अलग जगहों में दो लोगों को बुरी तरह पीटा और पुलिस को सौंप दिया। बांदा शहर की कालवनगंज पुलिस चौकी की प्रभारी उपनिरीक्षक शालिनी सिंह भदौरिया ने गुरुवार (15 अगस्त) को बताया कि बुधवार (14 अगस्त) को भुजरख गांव के मानसिक रूप से बीमार जुगुल (50) को भीड़ ने शहर के खुटला मुहल्ला में घेर कर लहू-लुहान कर दिया। पुलिस जुगुल का इलाज करवा रही है।

भीड़ की पहचान कर की जा रही है कार्रवाईःउन्होंने बताया ‘‘वायरल हुए वीडियो के आधार पर भीड़ में शामिल हमलावरों की पहचान कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।’’उधर, नरैनी कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक दुर्गविजय सिंह ने बताया कि पनगरा गांव में एक शराबी युवक को ग्रामीणों ने बुधवार की शाम पीट-पीट कर घायल कर दिया। उसे बचाने की कोशिश में एक पुलिसकर्मी भी मामूली रूप से घायल हो गया।’’

शराब के नशे में रास्ता भटक गया था युवकः प्रभारी निरीक्षक दुर्गविजय सिंह ने बताया ‘‘बिसंडा थाना क्षेत्र के अमवां गांव का निवासी युवक अमित सविता (28) शराब के नशे में रास्ता भटक कर पनगरा गांव पहुंच गया था। ग्रामीणों ने उसे बच्चा चोर समझ लिया और पिटाई कर दी। घायल युवक का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नरैनी में उपचार कराया जा रहा है।’’

इससे पहले उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में बच्चा चोरी करने के शक में थाना रामगढ़ क्षेत्र में भीड़ ने एक युवक को पकड़ लिया और पीट-पीटकर उसे अधमरा कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इसके बाद मृतक के परिजनों ने शव को हाइवे पर रखकर जाम लगा दिया। पुलिस अधिकारियों के समझाने के बाद जाम खुल सका। पुलिस द्वारा शव का पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

Next Stories
1 पत्नी गुस्सा कर मायके चली गई थी, युवक ने Video Call कर लगा ली फांसी
2 Uttar Pradesh: दुकानदार ने मांगे गुटखे के पैसे, सिपाही ने पीट-पीटकर किया अधमरा, गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज
3 रक्षाबंधन पर 100 रुपए का कपड़ा खरीद लिया, भाई ने फोड़ दी बहन की आंख
ये पढ़ा क्या?
X