ताज़ा खबर
 

एक ही रस्सी से झूलती मिलीं दो महिला हॉकी खिलाड़ी, हत्या का शक

सुनंदिनी ने शनिवार की रात को अपने कोच को फोन कर कहा था कि उसने बहुत बड़ी गलती कर दी है और घरवालों को आकर उसे वापस घर ले जाना चाहिए।

crime, crime news, suicideएक ही रस्सी से दोनों झूलती मिली हैं। प्रतीकात्मक तस्वीर।

झारखंड में 2 महिला हॉकी खिलाडियों की मौत से खलबली मची है। खिलाड़ियों के परिजनों का आरोप है कि उनकी हत्या की गई है। दरअसल बीते रविवार (11 अगस्त, 2019) को 23 अगस्त को सुनंदिनी बागे और 18 साल की श्रद्धा की लाश सिमडेगा जिले के एक इलाके में पेड़ से झूलती मिली थीं। शुरू में यह कहा जा रहा था कि इन दोनों खिलाड़ियों ने एक ही रस्सी को फंदा बनाकर अपनी जान दे दी है।

लेकिन अब श्रद्धा के परिवार वालों ने पुलिस को लिखित रुप से दिया है कि उनकी बेटी की हत्या की गई है। इतना ही नहीं सुनंदिनी के घरवालों ने भी अपनी बेटी की हत्या का अंदेशा जताया है। श्रद्धा के घरवालों का कहना है कि पेड़ की डाल इतनी मजबूत नहीं कि दो लड़कियों का वजन उठा सके। घरवालों का कहना है कि दोनों लड़कियों के पैर जमीन छू रहे थे। लिहाजा अब इस बात की पूरी आशंका है कि उनकी हत्या की गई है।

परिवार वालों की तरफ से लिखित शिकायत दर्ज कराने के बाद अब पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर लिया है। पुलिस इस मामले की अलग-अलग एंगलों से जांच कर रही है। हालांकि अभी तक लड़कियों के शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं मिले हैं। हालांकि पुलिस अभी इस मामले को बेहद संगाीन मान रही है।

राउरकेला में मैरी मिनाती के कोचिंग सेंटर में सुनंदिनी बागे (23) और श्रद्धा (18) साथ में हॉकी खेलती थीं। दोनों के बीच गहरी दोस्ती थी और यह बात सभी जानते थे। लोगों ने रविवार सुबह उन्हें बीरू अरानी गांव में मृत पाया था। श्रद्धा की मां ने इससे पहले कहा था कि उनकी बेटी ने एक लड़की के साथ घर आई थी और फिर दोनों एक साथ कहीं चले गए थे।

बता दें कि सुनंदिनी, ओडिशा तथा श्रद्धा झारखंड की रहने वाली थी। सुनंदिनी ने शनिवार की रात को अपने कोच को फोन कर कहा था कि उसने बहुत बड़ी गलती कर दी है और घरवालों को आकर उसे वापस घर ले जाना चाहिए। (और…CRIME NEWS)

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘जिंदगी बर्बाद कर दी..ऐसे पिता किसी को ना मिले’, Whats app स्टेटस लिख दो बहनों और मां ने कर लिया सुसाइड
2 VIDEO: हथियारबंद बदमाशों से भिड़ गए बुजुर्ग दंपती, फेंकी कुर्सी, बरसाए चप्पल
3 एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी ने instagram पर सुनाई आपबीती, लोगों ने कहा- नाज है तुमपर
IPL 2020 LIVE
X