ताज़ा खबर
 

कोर्ट रूम में हंसते हुए बोला पुलिसवालों का हत्यारा- बाहर निकलकर और मारूंगा

लुईस ने सुनवाई के दौरान कहा कि उसे किसी तरह के ट्रायल की जरूरत नहीं है। अजीब बर्ताव और बयान के बाद लुईस के वकील ने भी कोर्ट रूम में केस को लेकर कोई दलील नहीं रखी।

37 वर्षीय लुईस ब्राकामोंट्स।(फोटो सोर्स- यूट्यूब)

कैलिफोर्निया की एक अदालत में अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक हत्यारे ने कोर्ट रूम में हंसते हुए कहा कि वह बाहर निकलने के बाद और पुलिस वालों का मर्डर करेगा। कोर्ट में सबके सामने यह कहने वाला शख्स पहले से 2 पुलिसकर्मियों की हत्या का दोषी है और 3 साल से सजा काट रहा है। मंगलवार को इसी केस में सुनवाई के दौरान कातिल शख्स ने दोबारा ऐसा करने के लिए कहा है।

दरअसल 37 वर्षीय लुईस ब्राकामोंट्स 2 लोगों की हत्या का दोषी है। इनमें दो डेप्यूटी ऑफिसर डैनी ऑलिवर और डीटेक्टिव माइकल डेविस शामिल है। लुईस ने दोनों ऑफिसर की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद लुईस को 24 अक्टूबर साल 2014 को गिरफ्तार किया गया था। इसी केस की सुनवाई के लिए मंगलवार को लुईस को सैक्रामेंटो की कोर्ट में लाया गया था। जहां लुईस ने हंसते हुए कहा कि वह जल्द ही बाहर निकल जाएगा और दोबारा कत्ल करेगा।

लुईस ने सुनवाई के दौरान कहा कि उसे किसी तरह के ट्रायल की जरूरत नहीं है। अजीब बर्ताव और बयान के बाद लुईस के वकील ने भी कोर्ट रूम में केस को लेकर कोई दलील नहीं रखी। हालांकि इससे पहले सुनवाई के दौरान लुईस का वकील यह साबित करने की कोशिश करता रहा कि कत्ल के वक्त लुईस पूरी तरह अपने होश में नहीं था। उसने एक प्रकार के ड्रग का सेवन किया हुआ था, जिसकी वजह से उसने अपना मानसिक संतुलन खो दिया था।

वकील ने सुनवाई के दौरान साल 2014 की घटना के दिन बारे में बताया कि लुईस ने उस दिन खुद को अपने घर में कैद कर लिया था और किचन में रखी गैस ऑन कर दी थी। उस वक्त लुईस के अलावा घर में उसकी पत्नी भी मौजूद थी। लुईस ने उस दिन खुद की जान लेनी चाहिए और बाद में जो उसके पास आता गया उस पर हमला करता रहा। लुईस के इस हमले में दो पुलिस ऑफिसर की जान चली गई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App