ताज़ा खबर
 

मुंबई: युवक को चोर समझ 2 भाइयों ने पहले जमकर पीटा, फिर चाकू से गोद डाला, सड़क पर फेंक दी लाश

घर में घुसे युवक को चोर मानकर आधी रात के बाद पिटाई करने के बाद दोनों भाइयों को इतना गुस्सा आया कि चाकू से गर्दन पर वार करके उसकी जान भी ले ली। बॉडी को रात में ही घर से दूर फेंक दिया।

Author मुंबई | Published on: October 14, 2019 11:55 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स -इंडियन एक्सप्रेस)

मुंबई पुलिस ने एक युवक को चोर समझकर कथित रूप से चाकू भोंककर उसकी हत्या करने में दो भाइयों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक घटना शांताक्रूज (पश्चिम) के शास्त्री नगर में रविवार की भोर में हुई। पकड़े गए दोनों भाइयों ने हत्या करने के बाद उसकी बॉडी को कुछ दूर पर फेंक दिए थे। एक राहगीर ने सुबह उसकी लाश देखी तो पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपियों को गिरफ्तार किया।

पहले पीटा फिर चाकू से मारा  पकड़े गए दोनों भाइयों की पहचान गौतम मुनेश्वर (35) और क्षितिज (24) के रूप में हुई। दोनों शास्त्री नगर के ही रहने वाले हैं। घटना की जांच कर रहे वकोला थाने के पुलिस अधिकारी के मुताबिक आरोपियों ने पूछताछ में बताया, “18 वर्षीय युवक रात में हमारे घर में घुसने की कोशिश कर रहा था। हमने उसको चोर समझा। इसीलिए उसको पकड़कर पीटना शुरू कर दिया। बाद में हमारा भाई एक चाकू निकाल लाया और उसकी गर्दन पर वार कर दिया। इससे उसकी मौत हो गई। ”

National Hindi News, 14 October 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

सीसीटीवी फुटेज से हुई पहचान  मामले की विवेचना कर रहे एक अधिकारी ने बताया, ” घटना आधी रात के बाद करीब दो बजे की है। युवक की बॉडी को एक राहगीर ने सुबह पांच बजे देखा तो उसने हमें सूचना दी। इसके बाद हम लोग घटना स्थल पर गए और तस्वीर को मीडिया में दिया। इससे उसकी पहचान हो पाई। सीसीटीवी फुटेज में आरोपी दोनों भाई युवक की बॉडी को बाहर फेंकते हुए साफ दिखाई दे रहे हैं। इससे उनकी गिरफ्तारी हो सकी।”

गुस्से में जान ले लेने की बढ़ रहीं घटनाएं  बड़े शहरों में लोगों में इतना गुस्सा भरा हुआ है कि वे जरा सी बात पर हत्या कर दे रहे हैं। अभी हाल ही में दिल्ली में एक युवक ने अपनी चचेरी बहन को सिर्फ इसलिए ब्लेड से काट डाला, क्योंकि उसने उसके साथ गांव चलने से इंकार कर दिया था ऐसे ही एक महिला ने अपने पति को शराब को लेकर हुई लड़ाई में बेल्ट से पीट-पीटकर मार डाला।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 700 पुलिस वालों ने खंगाले 200 CCTV फुटेज, जानिए 2 दिन में कैसे पकड़ा गया PM मोदी की भतीजी से पर्स छीनने वाला
2 ऐप से दोस्ती कर नाबालिग को कार में बैठा हजारों किलोमीटर दूर घर ले आई, यौन शोषण करते रंगेहाथ धराई महिला
3 युवती ने गांव चलने से इनकार किया तो भड़का चचेरा भाई, ब्लेड से काटकर मार डाला, फिर रात भर शव के पास सोता रहा
जस्‍ट नाउ
X