ताज़ा खबर
 

नाबालिग जुड़वां बहनों ने सौतेले पिता पर लगाया कई बार रेप का आरोप, अदालत में उठी कड़ी सजा देने की मांग

अदालत में अटॉर्नी ने कहा कि काफी कम उम्र में बच्चियों का यौन शोषण किया गया है। लिहाजा इसको ध्यान में रखते हुए दोषी को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए

CRIME, CRIME NEWS, RAPEजुड़वां बहनों के आरोप के बाद दोषी को कड़ी सजा दी जा सकती है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

‘डैडी ने कई बार रेप किया।’ सौतेले पिता के द्वारा यौन उत्पीड़न झेलने वाली इस नाबालिग लड़की ने जब अपनी दादी से यह बात बताई तो उनके होश उड़ गए। ‘The Pioneer Press’ की रिपोर्ट के मुताबिक लड़की की दादी उसे लेकर उसी वक्त अस्पताल गईं और अस्पताल में जांच के बाद कई ऐसे खुलासे हुए जिसे सुनकर उनके होश उड़ गए।

यह है पूरा मामला:

36 साल के Arturo Macarro Gutierrez पर आरोप है कि उसने अपनी प्रेमिका की जुड़वां मासूम बेटियों के साथ कई बार रेप किया। Arturo Macarro Gutierrez, Gonorrhea नाम की एक गंभीर बीमारी से पीड़ित था। चिकित्सीय जांच में पता चला है कि यौन उत्पीड़न किये जाने की वजह से जुड़वां बहनें भी अब इस गंभीर बीमारी से पीड़ित हो गई हैं। मंगलवार को इस Arturo Macarro Gutierrez को नाबालिगों के साथ रेप का दोषी ठहराया गया है। यह मामला मिनेसोटा (Minnesota) का है। यहां आपको बता दें कि मिनेसोटा संयुक्त राज्य के मध्यपश्चिमी और उत्तरी क्षेत्रों में स्थित राज्य है। मिनेसोटा को 11 मई 1858 को 32वें अमेरिकी राज्य के रूप में स्वीकार किया गया था।

कड़ी सजा देने की मांग:

हालांकि शुरू में Arturo Macarro Gutierrez ने अपने ऊपर लगे रेप के सभी आरोपों से इनकार किया था। लेकिन मेडिकल जांच में उसकी झूठ का पर्दाफाश हो गया। अब उसके दोषी साबित होने के बाद अब Ramsey County Assistant Attorney ने अदालत से मांग की है कि पीड़िताओं की उम्र को ध्यान में रखते हुए दोषी को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए। अदालत में अटॉर्नी ने कहा कि काफी कम उम्र में बच्चियों का यौन शोषण किया गया है। ऐसे में उम्मीद है कि जब अप्रैल में रेप के दोषी को अदालत सजा सुनाएगी तो उसे लंबी कारावास की सजा दी जाएगी।

SWAT की टीम ने आरोपी को पकड़ा:

आपको बता दें कि रेप के गंभीर आरोप लगने के बाद Arturo Macarro Gutierrez को SWAT की टीम ने साल 2018 में अक्टूबर के महीने में St. Paul स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया था। इस मामले में पीड़ित बच्चियों की पहचान गुप्त रखने के लिए ही उनकी मां की पहचान उजागर नहीं की गई है। क्या इन बच्चियों की मां भी Gonorrhea नाम की बीमारी से पीड़ित है? अभी इसके बारे में भी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। (और…CRIME NEWS)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 यूपी: BSP विधायक शाह आलम पर यौन उत्पीड़न का केस दर्ज, मायावती के करीबी पर महिला ने लगाए हैं कई गंभीर आरोप
2 हिंदूवादी नेता रंजीत बच्चन हत्याकांड: पत्नी, प्रेमिका को एक ही घर में रखने और साली से रेप का था आरोप, पुलिस को तीसरी बीवी की तलाश
3 रोड के लिए जबरन जमीन लिए जाने का विरोध किया तो महिला को घसीट कर पीटा
IPL 2020
X