ताज़ा खबर
 

‘कहानी घर घर की’ और ‘नच बलिये’ फेम एक्ट्रेस का आरोप – नशीला पदार्थ खिला जूनियर आर्टिस्ट ने बनाए संबंध, गर्भवती होने पर शादी से मुकरा

इस अभिनेत्री ने 'कहानी घर घर की' और 'नच बलिये' के अलावा 'देश में निकला होगा चांद' जैसे कुछ और बड़े सीरियल्स में काम किया है।

Author Published on: November 15, 2019 12:27 PM
जूनियर आर्टिस्ट से एक्ट्रेस की मुलाकात मुंबई में काम के दौरान हुई थी। प्रतीकात्मक तस्वीर।

‘कहानी घर घर की’ और ‘नच बलिये’ जैसी बड़ी टीवी धारावाहिकों में काम कर चुकी अभिनेत्री ने विनीत नाम के एक जूनियर आर्टिस्ट पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। एक्ट्रेस के आरोपों के बाद एक बार फिर मायानगर की चकाचौंध भरी दुनिया बेहद काली नजर आने लगी है।

अभिनेत्री का आरोप है कि बीते 13 अक्टूबर को वो एक जूनियर आर्टिस्ट के साथ मुंबई के यमुनानगर स्थित एक होटल में गई थीं। एक्ट्रेस के मुताबिक जूनियर आर्टिस्ट ने मौके का फायदा उठाकर उन्हें नशीला पदार्थ खिला दिया और जब वो बेसुध हो गईं तो उनके साथ उसने शारीरीक संबंध बनाया।

अभिनेत्री के मुताबिक हाल ही में उन्हें पता चला है कि वो गर्भवती हो गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेत्री ने कहा है कि इस बात का पता चलने पर उन्होंने विनीत पर शादी का दबाव बनाया लेकिन वो शादी की बात सुनकर उनसे शादी करने से इनकार कर दिया। पीड़ित एक्ट्रेस के मुताबिक थक-हारकर उन्होंने इस मामले में थाने में केस दर्ज कराया है। एफआईआर में विनीत के परिजनों को भी आरोपी बनाया गया है और उनपर आरोप है कि उन्होंने सबकुछ जानने के बाद भी विनीत का साथ दिया।

बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस और विनीत की मुलाकात मुंबई में काम के दौरान ही हुई। इस अभिनेत्री ने ‘कहानी घर घर की’ और ‘नच बलिये’ के अलावा ‘देश में निकला होगा चांद’ जैसे कुछ और बड़े सीरियल्स में काम किया है। इधर केस दर्ज होने के बाद से विनीत फरार बताया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि आरोपी विनीत की तलाश की जा रही है।

आपको बता दें कि मायानगरी से अक्सर महिलाओं के यौन उत्पीड़न से संबंधित खबरें आती रहती हैं। इससे पहले #MeToo कैंपेन के भारत में आने के बाद कई दिग्गज अभिनेत्रियों ने मनोरंजन जगत से जुड़े मशहूर हस्तियों पर उत्पीड़न का आरोप लगाया था। नामचीन शख्सियतों पर आरोप लगने के बाद मनोरंजन जगत में हड़कंप मच गया था। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 मिड-डे मील की लाइन में खड़ा था 6 साल का बच्चा, धक्का लगा तो कड़ाही में जा गिरा, मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत
2 BHU कैंपस में भिड़े छात्रों ने पत्थरबाजी कर मचाया बवाल, हॉस्टल की छत से मिला देसी कट्टा
3 ‘गे’ भाई ने बहन को गला दबा मार डाला, पुलिस से कहा – शैतान ने हत्या करना का हुक्म सुनाया था
जस्‍ट नाउ
X