ताज़ा खबर
 

टीवी सीरियल ‘नामकरण’ फेम एक्ट्रेस नलिनी नेगी को रूममेट ने पीटा, केस दर्ज

एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि 'वो लोग लगभग मेरी हत्या करने वाले थे।' ओशिवारा थाने में मामला दर्ज होने के बाद फिलहाल अभिनेत्री अपने माता-पिता के साथ रह रही हैं।

nalini negi, naamkaran, crimeएक्ट्रेस नलिनी नेगी पिटाई की वजह से जख्मी हैं। फोटो सोर्स – सोशल मीडिया

टीवी सीरियल ‘नामकरण’ फेम एक्ट्रेस नलिनी नेगी पिटाई होने की वजह से जख्मी हो गई है। नलिनी नेगी ने अपनी पिटाई किए जाने के मामले में मुंबई के ओशिवारा पुलिस थाने में अपनी रूममेट औऱ उसकी मां पर केस दर्ज कराया है। ‘SpotboyE’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक नलिनी, प्रीति राणा नाम की एक युवती के साथ 2 साल पहले रहती थीं। लेकिन हाल ही में वो ओशिवारा स्थित एक फ्लैट में आ गई थीं जबकि उनकी पुरानी रूममेट प्रीति को नया फ्लैट ढूंढने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था।

प्रीति ने नलिनी नेगी से आग्रह किया था कि जब तक वो अपने लिए नया घर नहीं ढूंढ लेती हैं तब तक वो उन्हें अपने साथ रहने दें। इसके बाद नलिनी अपनी पुरानी रूममेट प्रीति को एक बार फिर कुछ दिनों के लिए अपने साथ रखने को राजी हो गई थीं। वेबसाइट से बातचीत करते हुए नलिनी ने कहा कि ‘मुझे लगा कि यह कुछ दिनों की बात है…मैं वैसे भी 2 bhk फ्लैट में रहती हूं…इसलिए प्रीति के आने से मेरी निजता का उल्लंघन भी नहीं होगा।’

नलिनी के मुताबिक कुछ दिनों के बाद उनकी रूम पार्टनर प्रीति की मां भी वहां आ गईं और उनलोगों के साथ रहने लगीं। नलिनी ने बताया कि ‘उन्हें लगा कि प्रीति की मां अपनी बेटी को नया घर ढूंढने में मदद करने के लिए आई हैं। लेकिन पिछले हफ्ते जब मैं अपनी दोस्त के साथ जिम से आ रही थी तो उन्होंने मेरे साथ बहस शुरू कर दी…मैंने उनसे पूछा कि आखिर बात क्या है लेकिन फिर भी वो शांत नहीं हुईं और मुझे गंदी-गंदी बातें कहने लगीं।’

नलिनी ने आगे बताया कि ‘इसके बाद उन्होंने प्रीति को फोन किया और शिकायत की कि मैं उनका अपमान कर रही हूं। प्रीति ने घर आते ही मुझसे बहस शुरू कर दी लेकिन तब ही उसकी मां ने मुझपर गिलास से हमला किया। मैं खुद को संभल नहीं सकी और इसके बाद दोनों ने पकड़कर मुझे बुरी तरह पीटा।’ एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि ‘वो लोग लगभग मेरी हत्या करने वाले थे।’ ओशिवारा थाने में मामला दर्ज होने के बाद फिलहाल अभिनेत्री अपने माता-पिता के साथ रह रही हैं।

बता दें कि नलिनी नेगी आज टीवी की मशहूर स्टार बन चुकी हैं। MTV Splitsvilla season 2 से करियर की शुरुआत करने वाली नलिनी ने  Star Plus के मशहूर शो ‘नामकरण’ में रिया का किरदार निभाया था। इसके अलावा वो Life Ok चैनल पर प्रसारित किये जाने वाले धारावाहिक ‘लौट आओ तृषा’ में भी नजर आती हैं। नलिनी नेगी Colors चैनल पर आने वाले धारावाहिक ‘विष’ में भी नजर आती हैं। (और…CRIME NEWS)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पेड़ से पत्ते तोड़ने के विवाद में छात्र पर जानलेवा हमला
2 जमीन के अंदर से मिले 220 बच्चों के नरकंकाल, खोजकर्ताओं ने कहा- देवताओं को खुश करने के लिए चढ़ा दी बलि
3 गोरे पोते को चप्पल दिलाने गईं सांवली दादी को लोगों ने बच्चा चोर समझकर पीट डाला, वो रोती रहीं लेकिन किसी ने नहीं सुनी
ये पढ़ा क्या?
X