ताज़ा खबर
 

बहू की बलि देने की कोशिश? तांत्रिक के कहने पर ननद ने चाकू से किए 101 घाव, डॉक्टरों को लगाने पड़े 300 टांके

UP, Bareilly Crime News: महिला का इलाज कर रहे डॉक्टर ने बताया कि मरीज के शरीर पर करीब 101 जख्म हैं जिन पर 300 टांके लगाने पड़े। दो दर्जन से ज्यादा टांकें तो सिर्फ चेहरे पर आए हैं, हालत नाजुक है। देने की कोशिश, तांत्रिक जेठ के कहने पर ननद ने चाकू से किए 101 घाव

Author Updated: January 8, 2020 6:08 PM
युवती ने चाकू से हमला कर अपने भाई को भी जख्मी कर दिया। प्रतीकात्मक चित्र फोटो- इंडियन एक्सप्रेस

UP, Bareilly Crime News: उत्तर प्रदेश के बरेली शहर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसमें तांत्रिक जेठ, ननद और ननदोई ने घर की बहू की कथित रूप से बलि देने की कोशिश की। महिला के शरीर पर चाकुओं से लगे 101 घावों पर डाक्टरों को 300 टांके लगाने लगे। मामला शहर के बारादरी थाने का बताया जा रहा है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित ननद को गिरफ्तार कर लिया है जबकि तांत्रिक जेठ व ननदोई फरार है।

मामला दर्ज: बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र पांडेय ने बताया कि आरोपी ननद असामान्य हरकतें कर रही है। उसने पीड़िता रेणु को चाकू मारने की बात कुबूल कर ली है। रेणु का इलाज कर रहे डा मुकुल अग्रवाल ने बताया कि मरीज के शरीर पर करीब 101 जख्म हैं जिन पर 300 टांके लगाने पड़े। दो दर्जन से ज्यादा टांकें तो सिर्फ चेहरे पर आए हैं, हालत नाजुक है। इंस्पेक्टर बारादरी नरेश त्यागी ने बताया कि आरोपित ननद मोनी को जेल भेज दिया गया है। उसने घटना कुबूल ली है। अन्य की तलाश में दबिश दी जा रही है।

Hindi News Today, 8 January 2020 LIVE Updates: देश की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

क्या है मामला: उन्होंने बताया कि भोजीपुरा के मार्डन विलेज घंघोरा गांव निवासी रेणु की शादी आठ साल पहले सिकलापुर में धर्मशाला वाली गली निवासी संजीव से हुई। दोनों के एक बेटी भी है। पिछले कुछ महीनों से रेणु के ससुर जगदीश बीमार चल रहे थे। रेणु के जेठ मूली और ननद मोनी तांत्रिक क्रिया करते हैं। तीनों ने मिलकर पिता को तंत्र विद्या से ठीक करने के लिए रेणु की बलि देने की साजिश रची। फिर रविवार देर रात उसकी बलि देने की कोशिश की। इसके लिए रेणु के चेहरे समेत पूरे शरीर पर चाकू से 101 जख्म किए गए थे। इस दौरान किसी तरह रेणु जान बचाकर घर से भाग निकली थी।

ऐसे हुआ खुलासा: रेणु घर से लहूलुहान होकर निकली थी और बरेली कॉलेज पहुंचकर बेहोश हो गई। इस दौरान गश्त पर निकली पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। पति, सास और ससुर आदि को सब पता था, लेकिन उन्होंने चुप्पी साध रखी थी। महिला को होश आया, तब उसने पूरी घटना बताई थी। रविवार देर रात रेणु के भाई ने एसएसपी से मिलकर शिकायत की। तब सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 UP: वकील की हत्या से लखनऊ में सनसनी, ईंट-पत्थर से कूचकर मार डाला; पुलिस की गिरफ्त में एक आरोपी
2 Anti-CAA Protest में हुई थी बिजनौर के अनस की मौत, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा- आंख पर नजदीक से मारी गई थी गोली
3 New Year पर चाहिए था Iphone इसलिए छात्र ने कुल्हाड़ी से तोड़ डाला ATM, गिरफ्तार
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit