ताज़ा खबर
 

खाना खाते-खाते हुआ झगड़ा, चबा गया दोस्त की जीभ

इस घटना के बाद डब्बू को एंबुलेंस के जरिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में डब्बू अपनी कटी हुई जीभ भी लेकर पहुंचा था।

crime, crime newsयुवक अपनी कटी हुई जीभ लेकर अस्पताल पहुंचा था। प्रतीकात्मक तस्वीर।

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां खाना खाने के दौरान एक ट्रक ड्राइवर का अपने सहयोगी से किसी बात पर विवाद हो गया और गुस्से में आकर ट्रक ड्राइवर अपने सहयोगी की जीभ चबा गया। यह मामला रविवार (07 जुलाई, 2019) का है। जानकारी के मुताबिक ड्राइवर हरिशचंद्र और उसका सहायक डब्बू खान, रोजा इलाके में सड़क किनारे बने एक ढाबे में रात के वक्त खाना खा रहे थे। खाना खाने के दौरान इन दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस शुरू हो गई और फिर नौबत मारपीट की आ गई। गुस्से में आकर हरिशचंद्र, डब्बू का गला दबाने लगा और इस दौरान डब्बू की जीभ बाहर आ गई। गुस्साए हरिशचंद्र ने उसी वक्त डब्बू की जीभ चबा ली और वहां से फरार हो गया।

इस घटना के बाद डब्बू को एंबुलेंस के जरिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में डब्बू अपनी कटी हुई जीभ भी लेकर पहुंचा था। यहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने कहा कि डब्बू की कटी हुई जीभ का ऑपरेशन यहां संभव नहीं। इसके बाद डब्बू को लखनऊ रेफर कर दिया गया। इस मामले में डब्बू की तरफ से थाने में लिखित रुप से शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने हरिशचंद्र को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। सूत्रों के मुताबिक डब्बू और हरिशचंद्र अच्छे दोस्थ थे और एक-दूसरे को कई सालों से जानते थे। रविवार की शाम दोनों ने एक साथ शराब पी थी और इसके बाद दोनों खाना खाने गए थे। हालांकि अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि दोनों के बीच यह लड़ाई आखिर किस बात को लेकर हुई थी? प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक झगड़े के दौरान हरिशचंद्र ने डब्बू की जीभ काट दी।

शाहजहांपुर पुलिस ने इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि युवक अपनी कटी हुई जीभ लेकर अस्पताल आया था। लेकिन सर्जरी संभव ना हो पाने की वजह से उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया। युवक की जान को कोई खतरा नहीं है लेकिन वो बातचीत कर पाने में असमर्थ है। इस मामले में आईपीसी की धारा 326 के तहत केस दर्ज किया गया है और पुलिस मामले की गहनता से तफ्तीश कर रही है। (और…CRIME NEWS)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 5 लाख में दुल्हन खरीद कर लाया, रात में तिजोरी लूट हो गई फरार
2 17 साल की लड़की का पांच लोगों ने किया गैंगरेप, विरोध किया तो बाल काटे
3 Kanpur: जातिगत टिप्पणी का विरोध किया तो दलित छात्र को जमकर पीटा, नाक से निकला खून और आंख में लगी चोट
ये पढ़ा क्या?
X