झारखंड: बीवी को सुसराल नहीं भेज रहे थे, पति ने घर पहुंच पत्नी, बेटी समेत तीन को मार डाला

इस घटना के बाद इलाके के लोग सन्न रह गए। गांव वालों ने इस पूरी वारदात की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर छानबीन के लिए पहुंची पुलिस ने सबसे पहले हत्या के आरोपी पिंगल होरो को गिरफ्तार कर लिया

crime newsप्रतीकात्मक तस्वीर

झारखंड के सिमडेगा जिले में ट्रिपल मर्डर से सनसनी मच गई है। मरने वालों में 2 महिलाएं और एक बच्ची शामिल हैं। बताया जा रहा है कि यह घटना पाकरटांड थानाक्षेत्र के खिजुरडीह गांव की है। आरोपी का नाम पिंगल होरो बताया जा रहा है। घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक पिंगल होरो मूल रुप से खूंटी जिले का रहने वाला था। पिंगल होरो कुछ दिनों पहले यहां अपनी पत्नी ज्योति से मिलने और उसे उसके ससुराल ले जाने के लिए आया हुआ था।

लेकिन लड़की के मायके वाले उसे ससुराल भेजने के लिए राजी नहीं थे और इस बात को लेकर पिंगल होरो का अपनी पत्नी के घरवालों से झगड़ा भी होता था। बीते सोमवार (23 मार्च, 2020) को पिंगल होरो अपनी पत्नी ज्योति, बेटी एल्बिन होरो और पत्नी की भाभी सुचिता बेक के साथ खेत में सब्जी तोड़ने गया हुआ था। यहां उसकी अपनी पत्नी और उसकी भाभी के साथ फिर से बहस हो गई।

नाराज पिंगल होरो ने खेत मे रखे कुदाल से अपनी पत्नी के सिर पर हमला कर दिया। इसके बाद उसने उसकी भाभी सुचिता बेक पर भी कुदाल से हमला किया। इतना ही नहीं गुस्से में उसने अपनी बेटी को भी नहीं बख्शा और उसपर भी कुदाल से हमला किया। इस हमले में पिंगल होरो की पत्नी और बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। सुचिता बेक ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

इस घटना के बाद इलाके के लोग सन्न रह गए। गांव वालों ने इस पूरी वारदात की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर छानबीन के लिए पहुंची पुलिस ने सबसे पहले हत्या के आरोपी पिंगल होरो को गिरफ्तार कर लिया।  स्थानीय लोगों के मुताबिक यह युवक अपनी पत्नी को ससुराल नहीं भेजे जाने से नाराज थे। हालांकि पुलिस अभी इस बात की पुष्टि नहीं कर रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले में आगे की तफ्तीश की जा रही है।

यह बात भी सामने आ रही है कि पति-पत्नी के बीच रिश्ते ठीक नहीं थे और दोनों के बीच अक्सर छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा हुआ करता था। फिलाहल पुलिस ने तीनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन के बाद पूरे इस हत्याकांड की असली वजह से पर्दा उठ सकेगा।

Next Stories
1 Corona crime: ट्रेनें बंद तो यूपी में मालगाड़ी में सफर करते दिखे लोग, महामारी के खौफ से कानपुर में शख़्स ने लगाई फांसी
2 सोशल मीडिया पर योगी आदित्यनाथ को बताया स्कूल का चपरासी, AAP प्रवक्ता पर केस दर्ज
3 कोरोना की वजह से स्कूल बंद होने से नाराज थी, पति,बच्चों को पीटने लगी महिला; पुलिस ने आकर बचाई जान
यह पढ़ा क्या?
X