किन्नरों से दोस्ती पड़ी महंगी, साथ में घूमने निकले युवक का काट दिया गुप्तांग

युवक ने बताया कि, ड्रिंक पीने के बाद का उसे कुछ याद नहीं। इसके बाद युवक को तीन दिन बाद होश आया। तब उसे अहसास हुआ कि उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया गया है।

युवक का प्राइवेट पार्ट काटने वाले आरोपियों की तलाश जारी है। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

एक युवक को किन्नरों से दोस्ती बड़ी ही महंगी पड़ गई। पहले से ही तय साजिश के तहत किन्नर युवक को अपने साथ ले गए। जहां उन्होंने युवक का प्राइवेट पार्ट काट दिया। इसकी जानकारी युवक को ही तीन बाद तब हुई, जब वह होश में आया। इसके बाद उसने घटना की जानकारी पुलिस को दे शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस अब आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

मामला दिल्ली से सटे हरियाणा के बिलासपुर इलाके का है। यहां के पांवटा साहिब क्षेत्र के रहने वाले युवक की दो किन्नरों से दोस्ती थी। जिन्हें वह बीते करीब एक साल से जानता था। युवक ने पुलिस को बताया कि, 16 जुलाई को वह दोनों के साथ गाड़ी में होशियारपुर के लिए निकले थे। यहां उन दोनों ने युवक को कोई ड्रिंक पिलाई। युवक ने बताया कि, ड्रिंक पीने के बाद का उसे कुछ याद नहीं। इसके बाद युवक को तीन दिन बाद होश आया। तब उसे अहसास हुआ कि उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया गया है।

इसके बाद वह सीधे अस्पताल पहुंचा। जहां उसका मेडिकल हुआ। युवक ने मामले की जानकारी पुलिस को भी दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना वाले थाना क्षेत्र को केस भेज दिया है। संबंधित थाना क्षेत्र की पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। केज दर्ज कर पुलिस आरोपी किन्नरों की तलाश में जुट गई है। दोनों के नाम बबली और पायल बताए जा रहे हैं।

वहीं, दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश के बरेली से एक सनसनीखेज वारदात गुरुवार को सामने आई। जहां एक महिला बैंककर्मी और उसके पति की मूसल से वार करके हत्या कर दी गई। इस हमले में महिला की तो मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि उसके पति ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिवार को सौंप दिया है। मामले की जांच जारी है।

Next Stories
1 यूपी: गाजियाबाद में दलित महिला को मंदिर में घुसने से रोका, पहले दीं गालियां, फिर लात भी मारी
2 साल भर तक रेप किया, काम देने के बहाने लाया लखनऊ; वीडियो भी बनाया
3 घर आई बहन की सहेली से किया रेप, दो दिन पुरानी घटना में पुलिस को नहीं मिल रहा सुराग
ये पढ़ा क्या?
X