ताज़ा खबर
 

बीवी को सबक सिखाने के लिए बन गया दरिंदा, तीन साल की बेटी का रेप किया, फिर मारना चाहा

पुलिस का कहना है कि अपराधी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। उसने कहा कि वह उस वक्त नशे में था और अपनी पत्नी को सबक सिखाना चाहता था।

Author नई दिल्ली | November 30, 2018 5:50 PM
अपराधी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

हरियाणा के गुरुग्राम में ऐसी ही दिल दहलाने वाली घटना हुई है। 3 साल की बच्ची जो रेप का मतलब भी नहीं जानती उसे अपने पिता के हाथों की अपनी इज्जत गंवानी पड़ी। गुरुवार को गुरुग्राम के सेक्टर 10 में सरस्वती एनक्लेव से 25 साल के एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है जिसने कथित तौर पर अपनी तीन साल की बेटी का बलात्कार किया और फिर उसे जान से मारने की कोशिश की। बच्ची को सफदरगंज अस्पताल में भर्ती किया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। मामले की जांच कर रही पुलिस का कहना है कि बुधवार को अपराधी का उसकी पत्नी के साथ झगड़ा हुआ था जिसके बाद उसने अपनी पत्नी को मारा। इस बात से नाराज होकर उसकी पत्नी घर छोड़कर अपने संबंधियों के घर चली गई थी। जब वह गुरुवार को घर लौटी तो उसने अपनी बेटी को जमीन पर खून में लथपथ और बेहोश पाया।

बेटी को इस हालत में देखकर महिला ने उसे एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया जिसके बाद उसे सिविल हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया गया। वहां डॉक्टर्स ने उसका इलाज किया लेकिन बच्ची की गंभीर स्थिति के कारण उसे वहां से दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

सिविल हॉस्पिटल की प्रिंसिपल मेडिकल ऑफिसर दीपा सिंधु ने कहा, “तीन साल की बच्ची को गंभीर स्थिति में लाया गया था। बाद में उसे सफदरगंज अस्पताल भेज दिया गया।” असिसटेंट कमिशनर ऑफ पुलिस(क्राइम) शमशेर सिंह ने कहा, “पूछताछ करने पर अपराधी ने बताया है कि उसने बहुत ज्यादा शराब का सेवन कर लिया था और वह अपनी पत्नी को सबक सिखाना चाहता था इसलिए उसने अपनी बच्ची का बलात्कार किया और उसे मारने की कोशिश की। उसने अपना गुनाह कबूल किया है।”

एसीपी ने आगे बताया, “बच्ची की मां ने हमें बताया कि उसे यह जानकर बड़ा धक्का लगा कि उसके पति ने ही उनकी बेटी का रेप किया है। वह दुख में हैं। वह चाहती हैं कि हम उनके पति के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें।” बता दें पुलिस की एक टीम ने सिविल अस्पताल जाकर मां का बयान दर्ज किया उसके बाद बच्ची को दिल्ली रेफर कर दिया गया था। अपराधी उत्तर प्रदेश के किशनगंज गाँव का रहने वाला है।

सेक्टर 10 पुलिस थाने में मां की शिकायत के बाद अपराधी के खिलाफ सेक्शन 4 पोस्को(प्रेवेंशन ऑफ चिल्ड्रन फ्रॉम सेक्जुअल ऑफेंस) एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है। अपराधी को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस ने बताया है कि उन्होंने पीड़ित बच्ची और बच्ची की मां की सहायता के लिए एक कानूनी सलाहकार और एक काउंसलर को बुलाया है ताकि सच्चाई बाहर आ सके।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App