ताज़ा खबर
 

West Bengal: टीएमसी कार्यकर्ता ने लगाया ‘जय श्रीराम’ का नारा, नाराज साथियों ने जमकर पीटा, सिर फोड़ डाला

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) कार्यकर्ताओं के बीच नारेबाजी को लेकर हुए विवाद में एक कार्यकर्ता ने दूसरे को पीट दिया। इससे उसका सिर फूट गया। बाद में उसे अस्पताल ले जाया गया। मामले में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई है।

Author कोलकाता | Published on: October 21, 2019 8:23 AM
पिटाई से घायल टीएमसी कार्यकर्ता। (फोटो सोर्स -ANI)

बंगाल के उत्तर 24  परगना जिले के बशीरहाट में हुई एक घटना में टीएमसी के एक कार्यकर्ता ने अपने ही साथी की पिटाई कर दी। घायल कार्यकर्ता ने बताया कि उसने जय श्री राम का नारा लगाया तो उसकी पिटाई कर दी गई। पुलिस के मुताबिक पीड़ित कार्यकर्ता का नाम रंजीत मंडल है, जबकि आरोपी कार्यकर्ता का नाम तारक परोई है। पीड़ित कार्यकर्ता रंजीत मंडल ने बताया कि वह साथी कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत कर रहा था। इसी दौरान उसने जय श्रीराम का नारा लगा दिया। इस पर पार्टी कार्यकर्ता तारक परोई नाराज हो गया। उसने पहले गालियां दीं और फिर पिटाई कर दी।

मामले में हरवा थाने में रिपोर्ट दर्ज : पिटाई से उसके सिर और मुंह में चोटें आई हैं। इसके बाद घायल कार्यकर्ता रंजीत मंडल को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। मामले में स्थानीय हरवा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। इस केस में अभी तक पुलिस ने किसी को पकड़ा नहीं है। मामले की जांच चल रही है। पीड़ित रंजीत ने पार्टी पदाधिकारियों से भी शिकायत करके मामले में कार्रवाई की मांग की है।

भगवान के नाम पर भी विरोध : बंगाल में तृणमूल कांग्रेस पार्टी की सरकार है। वहां बीजेपी और टीएमसी के बीच राजनीतिक विरोध काफी ज्यादा है। टीएमसी कार्यकर्ता बीजेपी को सांप्रदायिक पार्टी बताकर उनकी गतिविधियों काे लेकर आंदोलन करते रहते हैं। इसीलिए जब भगवान राम को लेकर नारेबाजी की जाती है, तो वे उसे बीजेपी का समझकर विरोध करते रहते हैं।

पार्टी पदाधिकारियों से शिकायत : बशीरहाट की घटना में जय श्रीराम का नारा लगाने वाला बीजेपी का नहीं, बल्कि टीएमसी का कार्यकर्ता है। उसने जय श्रीराम का नारा लगाया तो उसके ही साथी ने उसकी पिटाई कर दी। इससे वह घायल हो गया। अपने ही साथी से पीटे जाने से नाराज रंजीत मंडल ने इसकी शिकायत पार्टी के बड़े पदाधिकारियों से की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 कमलेश तिवारी के हत्यारों को कतई बख्शा नहीं जाएगा, परिवार से मिलने के बाद बोले CM योगी; DGP को किया तलब
2 चेन स्नैचर्स का निशाना बने Air Force ऑफिसर, कनॉट प्लेस पर बैग छीन भागे बाइक सवार बदमाश
3 PM मोदी के हेलिकॉप्टर की फोटो खींच रहे थे दो संदिग्ध, पकड़कर पूछताछ के लिए ले गई Maharashtra ATS