scorecardresearch

अलमारी के अंदर से मिली Tiktok स्टार शिवानी की लाश, मौत के 2 दिन बार टिकटॉक पर अपलोड हुआ वीडियो; पुलिस जुटी जांच में

Tiktok Star Shivani Dead Body Found: शिवानी के पिता ने आरिफ नाम के एक लड़के पर आरोप लगाया है कि वो करीब 3 साल से उनकी बेटी को परेशान कर रहा था।

crime, crime news
पता चला है कि आरिफ नाम का एक लड़का पिछले 3 साल से शिवानी को परेशान कर रहा था। फोटो क्रेडिट- नरेंद्र कुमार
Tiktok Star Shivani Dead Body Found: मशहूर Tiktok स्टार शिवानी खोबियान की लाश मिलने से हड़कंप मच गया है। यहां सबसे पहले आपको बता दें कि टिकटॉक पर शिवानी के 1 लाख 75 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स थे। शिवानी अक्सर अपने वीडियो Tiktok पर डालती थीं और उनके प्रशंसक उनकी तारीफ किया करते थे।

अलमारी से मिली लाश: हरियाणा के सोनीपत जिले में रविवार (28-06-2020) को शिवानी की लाश उनके ब्यूटी पार्लर के अलमारी से मिली है। दरअसल उनके एक दोस्त नीरज ने रविवार को जब ब्यूटी पार्लर खोला तो उन्हें दुर्गंध महसूस हुई। जिसके बाद उन्होंने अलमारी खोलकर देखा तो शिवानी की लाश देख कर वो दंग रह गए।

गला दबाकर हत्या की आशंका: शिवानी की लाश अलमारी के अंदर मिलने से घबराए नीरज ने उसी वक्त शिवानी के घऱवालों को फोन कर इस बात की जानकारी दी। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि शिवानी की हत्या गला दबाकर की गई है और फिर उनकी लाश को अलमारी के अंदर बंद कर दिया गया था।

पिता ने आरिफ पर जताया शक: इस मामले में शिवानी के पिता विनोद ने स्थानीय थाने को जानकारी दी है। उन्होंने आरिफ नाम के एक लड़के पर आरोप लगाया है कि वो करीब 3 साल से उनकी बेटी को परेशान कर रहा था। पिता के मुताबिक आरिफ से तंग आकर उन्होंने अपना मकान भी बदल लिया था और कुंडली में आकर रहने लगे थे। पिता के बयान के आधार पर आऱिफ पर केस दर्ज किया गया है। फिलहाल आरिफ फरार बताया जा रहा है।

ब्यूटी पार्लर चलाती थी शिवानी: Tiktok पर अपने वीडियो अपलोड करने के अलावा शिवानी एक ब्यूटी पार्लर भी चलाती थी। इसी ब्यूटी पार्लर की अलमारी से उनका शव मिला है। शिवानी की बहन श्वेता ने बताया कि 26 जून को शिवानी ने फोन पर उससे बताया था कि आरिफ उसके ब्यूटी पॉर्लर में आया है।

जब शिवानी रात को घर नहीं लौटी तो उसने वॉट्सऐप पर मैसेज किया। शिवानी के फोन से रिप्लाई आया कि वो हरिद्वार में है और मंगलवार को लौटेगी। लेकिन दो दिन बाद जब इनके दोस्त नीरज ने ब्यूटी पार्लर को खोला तो अदंर शिवानी की लाश मिली।

मौत के 2 दिन बाद किसने किया वीडियो अपलोड:? कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी बताया जा रहा है कि शिवानी की मौत के 2 दिन बाद उनके टिकटॉक अकाउंट से एक वीडियो भी अपलोड किया गया था।

हालांकि यह वीडियो किसने अपलोड किया? अभी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। बहरहाल इस मामले में केस दर्ज होने के बाद पुलिस अलग-अलग एंगल से मामले की जांच कर रही है और आरिफ की तलाश भी की जा रही है।

पढें जुर्म (Crimehindi News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट