ताज़ा खबर
 

‘एसिड अटैक’ वाला वीडियो बनाकर फंसे Tiktok स्टार फैजल सिद्दीकी, महिला आयोग ने कही कार्रवाई की बात

Tiktok star Faizal Siddiqui Acid Attack video viral: वीडियो में नजर आ रहा है कि फैजल सिद्दीकी एक लड़की पर पानी जैसा कुछ फेंकते हैं। जिसके बारे में वीडियो में बताया जा रहा है कि वो एसिड है।

tiktok, crime, crime newsराष्ट्रीय महिला आयोग ने एक्शन लेने की बात कही है। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

Tiktok star Faizal Siddiqui Acid Attack video viral: Tiktok स्टार फैजल सिद्दीकी अपने नये वीडियो को लेकर विवादों में घिर गए हैं। Tiktok पर फैजल सिद्दीकी के 13.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं। हाल ही में फैजल सिद्दीकी ने अपना नया वीडियो बनाया है। आरोप है कि इस वीडियो के जरिए टिकटॉक स्टार ने महिलाओं पर ‘एसिड अटैक’ को बढ़ावा दिया है। फैजल सिद्दीकी के खिलाफ साइबर क्राइम की शिकायत दर्ज कराई गई है।

उनका यह वीडियो माइक्रो ब्लॉगिंग सााइट ट्विटर पर भी शेयर किया गया है। ट्विटर पर इस वीडियो को देखने के बाद कई यूजर्स ने अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दी है और फैजल सिद्दीकी पर कठोर कार्रवाई किये जाने की मांग उठाई है। ट्विटर पर #BanTikTok India और #Acid ट्रेंड भी कर रहे हैं।

वीडियो में नजर आ रहा है कि फैजल सिद्दीकी एक लड़की पर पानी जैसा कुछ फेंकते हैं। जिसके बारे में वीडियो में बताया जा रहा है कि वो एसिड है। वो लड़की को पहले धमकी देते हैं और फिर यह चीज उनपर फेंक देते हैं। वीडियो के अगले ही सीन में लड़की का चेहरा खराब हो जाता है।

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने इस वीडियो को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया। उन्होंने लिखा कि ‘यह फैजल सिद्दीकी हैं, यह टीम नवाब के सदस्य हैं और आमिर सिद्दीकी के भाई हैं। क्या वो लड़कियों पर एसिड अटैक को बढ़ावा देना चाहते हैं?

इधर इस वीडियो को देखने के बाद राष्ट्रीय महिला आयोग के अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा है कि वो इस मामले को पुलिस और Tiktok India तक ले जाएंगी। आपको बता दें कि फैजल सिद्दीकी ‘Team Of Nawab’ के प्रिंस कहे जाते हैं।

उनके भाई आमिर सिद्दीकी भी हाल ही में उस वक्त विवादों में आ गए थे जब उन्‍होंने एक वीडियो जारी कर यूट्यूब से ज्‍यादा टिक टॉक को बेहतर बताया था। इसके जवाब में मशहूर यूट्यूबर कैरी मिनाती ने एक वीडियो जारी कर आमिर को बुरी तरह रोस्‍ट किया था। हालांकि बाद में यूट्यूब से कैरी के वीडियो को हटा दिया गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 गुजरातः घर जाने की मांग पर अड़े मजदूरों-पुलिस में झड़प! प्रवासियों ने बरसाए पत्थर, गाड़ियों में की तोड़फोड़
2 मुंबई: कोरोना से खौफ के बीच निमोनिया से मरे मजदूर की डेड बॉडी मुर्दा घर से गायब, परजिनों ने अस्पताल और पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप
3 राजस्थान: मकान के लिए मां को किया बदनाम! गंदी तस्वीरें कर दिया वायरल, बेटा गिरफ्तार
यह पढ़ा क्या?
X