ताज़ा खबर
 

स्कूटी पर ब्लैक हेल्मेट पहनकर आए नाबालिग, पढ़ें TikTok सेलिब्रिटी पर बुलेट चलाने वालों की पूरी कहानी

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि TikTok कलाकार और जिम ट्रेनर मोहित मोर की हत्या के पीछे उनकी बढ़ती पॉपुलैरिटी हो सकती है।

मोहित पर 13 गोलियां बरसाई गई थीं। प्रतीकात्मक तस्वीर।

TikTok Celebrity Mohit Mor Murder Case: मोहित मर्डर केस में अब पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ा है। पुलिस की पकड़ में आया आरोपी नाबालिग है और उसपर आरोप है कि वो TikTok सेलिब्रिटी और जिम ट्रेनर मोहित मोर की हत्या में शामिल है। पुलिस ने इस नाबालिग को 24 मई, 2019 को द्वारका के धूलसिरस गांव में घूलसिरस मोड़ के पास पकड़ा। पुलिस ने इसके पास से देसी कट्टा और 2 जिंदा कारतूस भी बरामद किया है।

जांच के दौरान इस नाबालिग ने पुलिस को बताया कि वो उन तीन लोगों में शामिल है जिसने इस हत्याकांड को अंजाम दिया है। बता दें कि हत्या के दिन तीन लोग सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए थे। तीनों ब्लैक हेल्मेट पहनकर स्कूटी से आए थे। पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि TikTok कलाकार और जिम ट्रेनर मोहित मोर की हत्या के पीछे उनकी बढ़ती पॉपुलैरिटी हो सकती है। TikTok पर मोहित मोर के पचास हजार फॉलोअर्स थे जबकि इंस्टाग्राम पर उनके 3,000 फॉलोअर्स थे। मोहित मोर हरियाणा के बहादुरगढ़ के रहने वाले थे। वो नजफगढ़ में बतौर जिम ट्रेनर काम करते थे। वो अक्सर फिटनेस वीडियो TikTok और इंस्टाग्राम पर डालते थे जिसे लोगों की काफी सराहना मिलती थी।

मोहित पर 13 गोलियां बरसाई: नजफगढ़ इलाके में बीते मंगलवार (21 मई, 2019) की शाम 5 बजे मोहित एक फोटो कॉपी की दुकान के पास खड़े थे और अपने दोस्त से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान हथियारों से लैस तीन लोग इस दुकान के सामने स्कूटी से पहुंचे। इन लोगों ने सरेशाम मोहित मोर पर 13 गोलियां बरसा कर इलाके में सनसनी मचा दी। गोली लगते ही मोहित दुकान में लगी सोफे पर गिर गए। आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। जानकारी के मुताबिक मोहित मोर को 7 गोलियां लगी थीं।

मोहित मोर के वीडियो यहां देखें-

मोहित से मांगी गई थी रंगदारी? इधर इस मामले में पुलिस की जांच जारी है। ऐसी आशंका है कि इस हत्याकांड में नन्दू गैंग का हाथ हो सकता है। इस गैंग का सरगना कपिल सांगवान है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मोहित से 30 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई थी और नहीं देने पर उनकी हत्या कर दी गई थी। फिलहाल पुलिस अभी इस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X