ताज़ा खबर
 

UP: अंडा देकर डॉगी को फुसलाया, फिर 3 लोगों ने किया रेप, बेहोश कुतिया की अंगों में आई चोटें

उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां हाथरस पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ एक डॉगी के साथ बलात्कार करने के आरोप में मामला दर्ज किया है। अब तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। बताया जा रहा है कि बागदात के बाद डॉगी की हालत गंभीर थी।

प्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक चार साल की पालतू फीमेल डॉगी के साथ बलात्कार के आरोप में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जानकारी के मुताबिक आरोपियों ने हाथरस में जलेसर रोड पर फीमेल डॉगी (पोमेरेनियन) का उसकी मालकिन की घर की छत से अपहरण कर लिया था। शिकायतकर्ता ने बताया ढूंढने पर डॉगी को कुमार के कमरे में बेहोशी की हालत में पाया गया। हाथरस कोतवाली में आरोपी दिनेश कुमार और दो अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 377 (अप्राकृतिक अपराध) और क्रूरता निवारण अधिनियम 11 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। बताया जा रहा है कि बागदात के बाद डॉगी की हालत गंभीर थी।

तीन लोगों ने किया बलात्कारः टीओआई ( टाइम्स ऑफ इंडिया) से बात करते हुए शिकायतकर्ता संतोष देवी ने बताया दिनेश कुमार उनका पड़ोसी हैं और उनके घर के बगल में किराए के मकान में रहते हैं। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि कुमार ने गुरुवार (4 जुलाई) की रात एक अंडा देकर उनकी डॉगी को फुसला कर अपने पास बुलाया और उसके दो साथियों के साथ मिलकर उसका बलात्कार किया। शिकायतकर्ता ने दावा किया कि उसने रात 10 बजे तक अपने पालतू जानवर को देखा था इसके बाद वह गायब हो गई। उन्होंने कहा ,“मुझे लगा कि वह कहीं बैठी होगी और ज्यादा ध्यान नहीं दिया, लेकिन जब मुझे घर में वह नहीं मिली तो मैंने सुबह 6 बजे उसकी तलाश शुरू की।”

National Hindi News, 06 July 2019 LIVE Updates: दिन भर की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Bihar News Today, 07 July 2019: बिहार से जुड़ी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

डॉगी को आईं आतंरिक चोटेंः शिकायतकर्ता ने बताया ढूंढने पर डॉगी को कुमार के कमरे में बेहोशी की हालत में पाया गया। डॉगी की हालत गंभीर थी। संतोष ने दावा किया कि उनकी डॉगी को आंतरिक अंगों में चोटें आई हैं। उन्होंने  कुमार और दो अन्य व्यक्तियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की  है, जिनकी पहचान सतीश और अशोक के रूप में की गई है। संतोष ने बताया कि वह अपनी बेटी, एक बेटे और उनकी डॉगी के साथ रहती है। हाथरस थाने के स्टेशन हाउस अधिकारी परवेश राणा ने बताया कि डॉगी की मेडिकल जांच कराई गई है, और रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। राणा ने कहा कि सभी आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। अब तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Next Stories
1 UP: निर्यात प्रोत्साहन योजना का दुरुपयोग कर सरकार को लगा रहे थे चूना, पहली बार सामने आया ऐसा मामला
2 Delhi: लकी ड्रॉ के बहाने 1000 लोगों से ठगे 1.5 करोड़ से ज्यादा रुपए, ओडिशा की लेडी टीचर ने ई-कॉमर्स कंपनी पर किया केस तो हुई कार्रवाई
3 MP: बैंक की कैश वैन से 8 लाख लूटकर भागे बदमाश, सिक्योरिटी गार्ड का किया मर्डर
ये पढ़ा क्या?
X