ताज़ा खबर
 

कोर्टरूम में हो गई फायरिंग, दो वकीलों समेत 3 को गोली से उड़ाया

कई बार यहां निजी विवाद, व्यापारिक विवाद और अन्य विवाद बुलेट के दम पर ही सुलझाए जाते हैं। लेकिन इस घटना के बाद कोर्टरूम में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कई सवाल खड़े हो गए हैं।

गाजियाबादशादी समारोह में गोली मारकर हत्या, प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)।

कोर्टरूम के अंदर हुई इस फायरिंग में 2 वकीलों समेत 3 लोगों की मौत हो गई। अदालत के अंदर हुई गोलीबारी से हड़कंप मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि साउथईस्ट बैंकॉक से करीब 250 किलोमीटर दूर Chanthaburi provincial court में हुई इस फायरिंग में कुछ लोग जख्मी भी हुए हैं।

National police office के प्रवक्ता Krissana Pattanacharoen ने कहा कि ‘असिस्टेंट समेत तीन लोगों के मारे जाने की पुष्टि हुई है…जबकि इस गोलीबारी में कुछ अन्य लोग घायल हुए हैं।’

पुलिस के मुताबिक मरने वालों में 2 वकील हैं जबकि एक अन्य शूटर है। कोर्टरूम के अंदर यह गोलीबारी क्यों हुई? अभी पुलिस इसकी जांच कर रही है। पुलिस ने इस गोलीबारी में मारे गए लोगों की पहचान उजागर नहीं की है। सोशल मीडिया पर इस गोलीबारी को लेकर कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं जिनमें नजर आ रहा है कि कोर्टरूम के अंदर खून के कई धब्बे हैं।

बता दें कि थाइलैंड में कई लोगों के पास बंदूक है। यह बंदूक हासिल करने की प्रक्रिया आसान है। कई बार यहां निजी विवाद, व्यापारिक विवाद और अन्य विवाद बुलेट के दम पर ही सुलझाए जाते हैं। लेकिन इस घटना के बाद कोर्टरूम में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कई सवाल खड़े हो गए हैं।

आपको बता दें कि अभी एक हफ्ते पहले ही Pattaya में कोर्ट जाते वक्त तीन लोगों की गोली और चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। मरने वालों में एक अमेरिकी नागरिक भी शामिल था। उस वक्त बताया गया था कि यह तीनों ड्रग्स भी लेते थे। बीते महीने थाईलैंड में एक जज ने खुद को सीने में गोली मार ली थी। (और…CRIME NEWS)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 फेसबुक फ्रेंड की हत्या कर डेड बॉडी को संदूक में डाल फेंक दिया, धरे गए 2 नाबालिग भाई
2 घर के बाहर भौंक रहे डॉगी से परेशान डॉक्टर ने Air Gun से की फायरिंग, रीढ़ की हड्डी में जा घुसा छर्रा
3 VIDEO: महाराष्ट्र में सड़क पर भिड़े पुलिस वाले, एक-दूसरे पर थप्पड़ बरसाते और जूते फेंकते आए नजर
ये पढ़ा क्या?
X