ताज़ा खबर
 

बिहार: छपरा में मॉब लिंचिंग, पशु चोरी के शक में 3 लोगों को पीट-पीटकर मार डाला

बिहार के छपरा में मॉब लिंचिंग का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पशु चोरी के शक में भीड़ ने तीन लोगों को पीट-पीटकर मार डाला।

Author छपरा | July 19, 2019 2:17 PM
घटनास्थल पर पुलिस जांच करते हुए (फोटो सोर्स: ANI)

बिहार के छपरा जिले में मॉब लिंचिंग का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यहां बनियापुर इलाके में भीड़ ने शुक्रवार तड़के 3 लोगों को पीट-पीटकर मार डाला। भीड़ को शक था कि तीनों लोग पशु चोरी करने आए हैं। इसके बाद उन्हें पकड़ लिया गया और बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन उससे पहले ही तीनों की मौत हो गई थी। फिलहाल, तीनों शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए गए थे। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

चोरी के शक में अंजाम दी वारदात: जानकारी के मुताबिक, इलाके में चोरी की वारदात लगातार हो रही हैं। ऐसे में गांव वाले चोरों को पकड़ने की ताक में थे। उन्होंने शुक्रवार तड़के 3 लोगों को पकड़ लिया और पीट-पीटकर उनकी हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि गांव वालों ने तीनों लोगों से कोई पूछताछ नहीं की। सीधे उन्हें पीटना शुरू कर दिया। इस घटना से इलाके में सनसनी का माहौल है। वहीं, मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

National Hindi News, 19 July 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

एक चोर भागने में रहा कामयाब: स्थानीय लोगों ने बताया कि बनियापुर इलाके के नंदलाल टोला में गुरुवार रात पिकअप से पशु चोरी करने आने वालों की सूचना मिली थी। इसके चलते ग्रामीण एकजुट हो गए थे और उन्होंने 3 चोरों को पकड़ लिया। इनमें एक अनुसूचित जाति से ताल्लुक रखता था, जबकि 2 नट समुदाय के थे। बताया जा रहा है कि उनका चौथा साथी भागने में कामयाब रहा। ग्रामीणों ने पिकअप गाड़ी जब्त कर ली, जिसे पुलिस के हवाले कर दिया गया।

Bihar News Today, 19 July 2019: बिहार की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

बकरा चोरी के आरोपियों को पीटा : बता दें कि पशु चोरी के शक में पीटने का एक मामला मध्य प्रदेश में भी सामने आया था। 18 जुलाई को मध्य प्रदेश के नीमच जिले में भीड़ ने बकरा चोरी करने के आरोप में 3 युवकों की जमकर पीटा था। साथ ही, उनकी बाइक फूंक दी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 20 साल की सजा काटने के बाद डीएनए टेक्निक से साबित हुआ निर्दोष
2 MP: बकरा चोरी के आरोप में युवकों को भीड़ ने दौड़ा-दौड़कर पीटा, बाइक में लगा दी आग
3 MP: पानी को लेकर हुआ विवाद तो महिला को केरोसिन डालकर जिंदा जला दिया; आरोपी सास-ससुर और देवर फरार