ताज़ा खबर
 

‘होटल ताज पर होगा 26/11 की तरह हमला’, पाकिस्तान के कराची से आया धमकी भरा फोन, पुलिस अलर्ट

होटल ताज को लेकर धमकी भरा फोन आने के बाद दोनों होटलों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। कहा जा रहा है कि कोलाबा में स्थिति ताज महल पैलेस और बांद्रा स्थित ताज लैंड्स एंड के लैंडलाइन पर फोन कर यह धमकी दी गई है।

पाकिस्तान से फोन कर ताज होटल को उड़ाने की धमकी दी गई है। फोटो क्रेडिट- नरेंद्र कुमार

‘होटल ताज पर होगा 26/11 की तरह हमला’…पाकिस्तान के कराची से इसी अंदाज में फोन कर धमकी दी गई है। जिसके बाद मुंबई में ताज होटल की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक साउथ मुंबई में स्थित 2 ताज होटलों को यह धमकी पाकिस्तान के कराची से मिली है। यह धमकी सोमवार की देर रात करीब 12.30 बजे दी गई है। ‘NDTV’ ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि मुंबई पुलिस के सूत्रों ने मंगलवार को इस बात की जानकारी दी है।

होटल ताज को लेकर धमकी भरा फोन आने के बाद दोनों होटलों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। कहा जा रहा है कि कोलाबा में स्थिति ताज महल पैलेस और बांद्रा स्थित ताज लैंड्स एंड के लैंडलाइन पर फोन कर यह धमकी दी गई है। अब पुलिस इस मामले में फोन करने वाले शख्स की पहचान करने में जुटी हुई है।

वहीं इस मामले पर ताज होटल प्रबंधन की तरफ से कहा गया है कि ‘इस देश का हिस्सा बनकर हमें गर्व है। हम अपने गेस्ट और होटल से जुड़े कर्मचारियों की सुरक्षा को काफी महत्व देते हैं। हमने तुरंत इस मामले में संबंधित ऑथोरिटी को अलर्ट किया है। हम जांच एजेंसी को पूरी इस मामले में पूरी मदद कर रहे हैं।’ प्रबंधन की तरफ से यह भी कहा गया है कि हम सुरक्षा से जुड़े सभी प्रोटोकॉल फॉलो कर रहे हैं।


आपको बता दें कि कोलाबा स्थित ताज महल पैलेस साल 2008 में हुए मुंबई आतंकी हमले के दौरान आतंकियों के निशाने पर रहा था। खूंखार आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैय्यबा के करीब 10 हथियारबंद दहशतगर्दों ने ताज महल पैलेस पर, शिवाजी टर्मिनल रेलवे स्टेशन और लियोपार्ड कैफे पर हमला किया था।

इस हमले में 174 लोगों की जान चली गई थी और करीब 300 से ज्यादा लोग जख्मी हुए थे। कई पुलिसवाले इस हमले में शहीद हो गए थे। इसके अलावा नेशनल सिक्यूरिटी गार्ड के कमांडो मेजर संदीप उन्नीकृष्णन भी इस हमले में आतंकियों से लोहा लेते वक्त शहीद हुए थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सरकारी ऑफिस में मास्क पहनने के लिए टोका तो दिव्यांग महिला कर्मचारी को बाल पकड़ कर रॉड से पीटा, Video वायरल
2 CM, गवर्नर, अफसर बन ठगता था, मधु कोड़ा बनकर अर्जुन मुंडा से ठगे थे 40 लाख रुपए; सबसे बड़ा ‘नटवरलाल’ धराया
3 हरियाणा में गुंडाराज! गश्त लगा रहे पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या, पूरी रात सड़क पर पड़ा रहा शव